trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11960848
Home >>Rajasthan Assembly Elections

PM मोदी के भाषण की वो 10 बड़ी बातें, गहलोत-धारीवाल से लेकर कांग्रेस आलाकमान तक को घेरा

  -पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा. मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में तो कांग्रेस का डिब्बा गुल है अब राजस्थान की बारी है. -पूरा देश आज भाई दूज का त्योहार मना रहा है और ये मेरा सौभाग्य है कि मैं आज राजस्थान की अपनी बहनों के बीच आया हूं.

Advertisement
PM मोदी के भाषण की वो 10 बड़ी बातें, गहलोत-धारीवाल से लेकर कांग्रेस आलाकमान तक को घेरा
Stop
Anish Shekhar|Updated: Nov 15, 2023, 06:31 PM IST

 

-पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा. मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में तो कांग्रेस का डिब्बा गुल है अब राजस्थान की बारी है.

-पूरा देश आज भाई दूज का त्योहार मना रहा है और ये मेरा सौभाग्य है कि मैं आज राजस्थान की अपनी बहनों के बीच आया हूं. मेरा भी ये प्रयास रहता है कि मैं अपनी बहनों की हर समस्या को दूर कर सकूं और आपका जीवन आसान बना सकूं.

-बीते 10 वर्षों में केंद्र सरकार की योजनाओं में नारी सुरक्षा और नारी सशक्तिकरण को ही सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है. अब मेरा मिशन बहनों को समस्या से निजात दिलाने का है.

-मैं दिल्ली से जल जीवन मिशन का पैसा भेजता हूं, लेकिन ये कांग्रेस के लोग आदतन मजबूर उसमें भी कमीशन खा जाते हैं. कांग्रेस के लोग पानी जैसे पुण्य काम में भी पैसे कमाने का कारोबार करते हैं, भ्रष्टाचार करते हैं.

-आज रांची, झारखंड में बहुत बड़ा अभियान भारत सरकार ने शुरू किया है- विकसित भारत संकल्प यात्रा. इसमें भारत सरकार देश के हर गांव जाएगी, हर लाभार्थी से संपर्क करेगी. मेरे जो भाई-बहन अब तक सरकार की योजनाओं से वंचित हैं, अब सामने जाकर उनका हक उन्हें दिया जाएगा.

-डालीबाई की इस पावन धरा पर माताओं-बहनों के मान सम्मान के लिए जान की बाजी लगा दी जाती है. ऐसे राजस्थान को कांग्रेस ने महिलाओं के प्रति अत्याचार में सबसे आगे ला दिया है. हमारी माताओं-बहनों का घर से निकलना भी मुश्किल है, मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं.

-कांग्रेस विधायकों के रिश्तेदारों पर आरोप लगते हैं. कांग्रेस विधायक महिलाओं के खिलाफ खुलकर बयान बाजी करते हैं. जब मुख्यमंत्री ऐसे हों, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों को फर्जी बता दे, तो अत्याचारियों के हौसले बुलंद ही हो जाते हैं.

-जब कांग्रेस के एक मंत्री विधानसभा में राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताकर महिला अपराध की पैरवी करे, तो अपराधियों के हौसले बुलंद हो ही जाते हैं. आपने राजस्थान की मर्दानगी का, वीरता का, नारी सम्मान के लिए सिर काटवा देने वाले वीरों का अपमान किया है.

-बीते 5 वर्षों में राजस्थान में आप लोग कोई भी तीज त्योहार शांति से नहीं मना पाए हैं. कभी दंगे, कभी पत्थरबाजी, कभी कर्फ्यू... कांग्रेस की पिछले पांच सालों की यही तस्वीर रही है. इसलिए कांग्रेस को यहां से हटाना बहुत जरूरी है .

-आप सोचिए, जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां आतंकी, दबंग और दंगाई के हौसले क्यों बढ़ते हैं? इसका जवाब है- कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति. कांग्रेस राजस्थान को उस दिशा में ले जा रही है. जहां राजस्थान की संस्कृति और परंपरा खतरे में पड़ जाएगी. राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए प्रदेश में भाजपा जरूरी है.

यह भी पढ़ें- 

 कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

राजेंद्र गुढ़ा ने खोले लाल डायरी के पन्ने, कहा—कल CM आ रहे है उदयपुरवाटी, वेलकम कर रहा हूं

Read More
{}{}