trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11232945
Home >>Alwar

पिछले तीन महीने से अलवर के इस इलाके में पानी की समस्या, महिलाओं ने किया रोड जाम

स्थानीय निवासी राजकुमार चौहान ने बताया कि सोनावा की डूंगरी में पिछले 3 महीने से पानी की बहुत ज्यादा किल्लत बनी हुई है लेकिन इस ओर जलदाय विभाग के अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है.

Advertisement
पिछले तीन महीने से अलवर के इस इलाके में पानी की समस्या, महिलाओं ने किया रोड जाम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 25, 2022, 10:32 PM IST

Alwar: अलवर वार्ड नंबर 35 सोनावा की डूंगरी पर पिछले तीन महीने से पानी नहीं आने के चलते स्थानीय महिलाओं ने स्कीम आठ रोड पर जाम लगा दिया. जाम करीब आधे घंटे तक मौके पर लगा रहा. इस मामले की सूचना मिलते ही जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया.

स्थानीय निवासी राजकुमार चौहान ने बताया कि सोनावा की डूंगरी में पिछले 3 महीने से पानी की बहुत ज्यादा किल्लत बनी हुई है लेकिन इस ओर जलदाय विभाग के अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है. पानी की समस्या से परेशान महिलाएं काफी बार मनु मार्ग जलदाय विभाग कार्यालय जाकर अधिकारियों को पानी की समस्या से अवगत करवा चुकी हैं लेकिन उसके बावजूद भी आज तक अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया.

 इसके अलावा महिलाएं काफी बार जिला कलेक्टर कार्यालय भी पहुंची. वहां भी अधिकारियों को अवगत कराया लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं निकला. क्षेत्र में पानी की किल्लत होने के चलते महिलाओं को दूरदराज से पानी भरकर लाना पड़ रहा है. ऐसे में महिलाओं को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी बिल्कुल मौन होकर बैठे हुए हैं. उनके पास अगर कोई पानी की शिकायत लेकर जाता है तो वह सिर्फ आश्वासन देकर विभाग से लोगों को भगा देते हैं और कहते हैं कि जल्द ही पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के चलते क्षेत्र में पानी की किल्लत बनी हुई है.

REPORTER-JUGAL KISHOR

यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}