trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11425648
Home >>Alwar

भरतपुर में सूअर प्रकरण के बाद अलवर में सतर्क प्रशासन, इंदिरा रसोई का किया औचक निरक्षण

अलवर राज्य सरकार और स्वायत शासन विभाग के आदेशों की पालना में शुक्रवार को नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर और आयुक्त धर्मपाल जाट ने शहर की इंदिरा रसोइयों में औचक निरीक्षण करते भोजन और साफ सफाई संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

Advertisement
भरतपुर में सूअर प्रकरण के बाद अलवर में सतर्क प्रशासन, इंदिरा रसोई का किया औचक निरक्षण
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 05, 2022, 02:17 AM IST

Alwar : अलवर राज्य सरकार और स्वायत शासन विभाग के आदेशों की पालना में शुक्रवार को नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर और आयुक्त धर्मपाल जाट ने शहर की इंदिरा रसोइयों में औचक निरीक्षण करते भोजन और साफ सफाई संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान सभापति और आयुक्त ने रूपबास स्थित इंदिरा रसोई में भोजन भी किया.

गौरतलब है कि राज्य सरकार के आदेशों की पालना में काला कुआं और रूपबास स्थित इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया गया और यहां के संचालकों को भोजन की गुणवत्ता व साफ-सफाई के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश सभापति और आयुक्त द्वारा दिए गए. इस दौरान सभापति ने रूपबास स्थित रसोई में भोजन करने से पहले टोकन कटवाया और संपूर्ण व्यवस्था का जायजा लिया.

नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर ने कहा कि राज्य सरकार की इस योजना के तहत सभी जरूरतमंद लोगों को मात्र 8 में भोजन मिल रहा है. जोकि बहुत अच्छी योजना है, साथ ही यहां पर सफाई व्यवस्था के संबंध में भी संचालकों को निर्देशित किया गया है.

Read More
{}{}