trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11805753
Home >>Alwar

Alwar News: अलवर नगर परिषद में उठापटक जारी, दूसरे दिन नहीं खुला सभापति कक्ष

Alwar News: अलवर नगर परिषद में उठापटक जारी.26 मई 2023 के उच्च न्यायालय के आदेश को लेकर पूर्व सभापति बीना गुप्ता बैठी हैं नगर परिषद के मुख्य द्वार पर.हाईकोर्ट ने जिस मामले में बीना गुप्ता को पार्षद व सभापति पद से बर्खास्त करने का आदेश खारिज किया है.   

Advertisement
Alwar News: अलवर नगर परिषद में उठापटक जारी, दूसरे दिन नहीं खुला सभापति कक्ष
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 01, 2023, 06:45 PM IST

Alwar News: अलवर नगर परिषद में आज दूसरे दिन भी उठापटक जारी रही.निलंबित सभापति बीना गुप्ता आज दूसरे दिन भी हाईकोर्ट के 26 मई को दिए आदेशों को लेकर नप कार्यालय पहुंची.वह सभापति कार्यालय के बाहर कुर्सी पर बैठी रही.

नगर परिषद पहुंची निलंबित सभापति बीना गुप्ता ने कहा कि उन्हें एसीबी की ओर से रिश्वत प्रकरण में ट्रेप करने और पूर्व आयुक्त एवं अधिशासी अभियंता कुमार संभव अवस्थी से जुड़े दोनों ही मामले में निलंबन के डीएलबी ने आदेश जारी किए थे.जिसके बाद उन्हें बर्खास्त किया था .हाईकोर्ट ने जिस मामले में बीना गुप्ता को पार्षद व सभापति पद से बर्खास्त करने का आदेश खारिज किया है. 

निलंबन भी खारिज हो सकता है

वह पूर्व आयुक्त एवं एक्सईएन कुमार संभव अवस्थी से मारपीट का है.उसमें निलंबन भी खारिज हो सकता है.एसीबी की ओर से दायर भ्रष्टाचार के मामले में हाईकोर्ट ने कोई बात नहीं कही है.ऐसे में बीना गुप्ता निलंबित सभापति हैं.इस मामले में डीएलबी को पूरक आदेश कराना होगा कि गुप्ता ट्रेप के मामले में निलंबित हैं. 

आदेश की कॉपी लेकर नगर पहुंची थी

क्योंकि हाईकोर्ट ने कोई आदेश जारी नहीं किए है.निलंबित सभापति बीना गुप्ता ने बताया की वह कल कोर्ट के आदेश की कॉपी लेकर नगर पहुंची थी और सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक सभापति कक्ष के बाहर बैठी रही.लेकिन नगर परिषद आयुक्त और कोई कर्मचारी नगर परिषद में नही मिला .उसके बाद वह मिनी सचिवालय पहुंची और जिला कलेक्टर से मिली थी.आज दूसरे दिन भी वह नगर परिषद पहुंची और सभापति कक्ष के बाहर कुर्सी पर बैठ गई.

ये भी पढ़ें- LPG gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर के उपभोक्ताओं को मिली खुशखबरी, जयपुर में 93 रुपए तक कम हो गए दाम

 

Read More
{}{}