trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11454374
Home >>Alwar

अलवर में पत्नी के साथ चल रहे विवाद से परेशान पति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, मंजर देख परिवार की कांप उठी रूह

Alwar News: शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र गणेश गुहाड़ी में पति-पत्नी में हुए विवाद को लेकर पति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Advertisement
परिवार की कांप उठी रूह
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 23, 2022, 04:41 PM IST

Alwar: शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र गणेश गुहाड़ी में पति-पत्नी में हुए विवाद को लेकर पति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मृतक के पिता छोटेलाल जाटव ने बताया कि मेरा बेटा राजू उर्फ टिंकू निवासी गणेश ग्वाड़ी राठ नगर में सब्जी की दुकान लगाता था, जिसकी शादी 2009 में खैरथल दातला गांव की रहने वाली मैना के साथ हुई थी. राजू के तीन बच्चे है शादी के बाद से ही दोनो पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों एक दूसरे से नहीं बोलते थे. मृतक राजू के पिता ने आरोप लगाया की राजू उर्फ टिंकू सुबह घर से अपनी दुकान पर चला जाता था और उसकी पत्नी मोबाइल पर किसी से बात किया करती थी, जिस पर राजू ने अपनी पत्नी को मोबाइल पर बात करते हुए देख लिया, जिस पर मृतक राजू ने अपनी पत्नी से पूछा की किस से बात करती है, जिस पर दोनों पति-पत्नी में विवाद बढ़ता चला गया. तीन दिन पहले राजू की पत्नी राजू के साथ मारपीट कर अपने मायके चली गई. 

साथ ही उसने आरोप लगाया की वह घर से पच्चीस हजार रुपए लेकर और मोबाइल तोड़कर चली गई. उन्होंने बताया कि जब पति और पत्नी के बीच में विवाद होता था तब दोनों से समझाइश भी की गई, लेकिन उसके बाद भी उनका विवाद कम नहीं हुआ और बढ़ता चला गया, जिस पर राजू उर्फ टिंकू ने घर के बरामदे में लगी टीन के नीचे फंदा लगाकर फांसी लगा ली, जिसका पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल शिवाजी पर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में लगी हुई है. मृतक के पिता छोटेलाल जाटव ने बताया कि मेरे दो बेटे हैं और राजू उर्फ टिंकू छोटा बेटा था और वह सब्जी की दुकान लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Read More
{}{}