Home >>Alwar

माता के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली पलटी, महिला की मौत, 20 घायल, 8 रेफर

नांगलेडी से एक ही परिवार के लोग कोटपूतली के पास सरूंड माता के मंदिर में धोक देने ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर जा रहे थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि 18 लोग इसमें घायल हो गए. गंभीर घायल होने पर 8 लोगों को रेफर किया है. 

Advertisement
माता के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली पलटी, महिला की मौत, 20 घायल, 8 रेफर
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 02, 2022, 11:09 PM IST

Bansur: में माता के दर्शन के लिए जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक असंतुलित होकर पलट गई ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 35 लोग सवार थे जिनमें से 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, आठ लोगों को कोटपूतली के लिए रेफर किया गया है.

प्रधानाचार्य के रिटायर होने पर विद्यार्थियों ने घोड़े पर बैठाया, DJ बजाकर किया डांस

बानसूर विधानसभा क्षेत्र के नारायणपुर के पास गांव नांगलेडी से एक ही परिवार के लोग कोटपूतली के पास सरूंड माता के मंदिर में धोक देने ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर जा रहे थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि 18 लोग इसमें घायल हो गए. गंभीर घायल होने पर 8 लोगों को रेफर किया है. बाकी का इलाज बानसूर अस्पताल में जारी है.

6 बच्चों को भी चोटें आईं

बताया जा रहा है कि कौशल्या देवी, सोनू , रोहित, उगंता, लाली देवी, बालूराम , कमलेश देवी, दया देवी को रेफर किया है. इस हादसे में 6 बच्चों को भी चोटें आई हैं. वहीं, घटना के वक्त अफरा-तफरी मच गई. दुर्घटना की सूचना पाकर बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बानसूर सीएचसी अस्पताल लाया गया, जहां, उनका उपचार किया. सूचना पर बानसूर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी, बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा, थाना अधिकारी राजकुमार, राजौर तहसीलदार राजेंद्र मोहन मीणा और बानसूर सीएससी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना.

संतुलन बिगड़ने से ट्रॉली पलटी

गौरतलब है कि नवरात्रों के अवसर पर धानका समाज के एक ही परिवार के लोग कोटपूतली के पास सरूंड देवी माता के मंदिर धोक जा रहे थे. बानसूर से पहले ही नारायणपुर रोड पर काला थना के पास ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से ट्रॉली पलट गई, जिसमें 18 लोग घायल हो गए. एक महिला की मौत हो गई महिला का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई 18 लोग गंभीर घायल हो गए हैं 8 लोग को बानसूर सीएचसी अस्पताल से कोटपुतली रेफर किया है. बानसूर थाना हैड कांस्टेबल गिर्राज प्रसाद ने बताया कि एक ही परिवार के लोग सरूंड माता के दर्शन के लिए जा रहे थे तभी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिसमें 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. सभी घायलों को बानसूर सीएससी लाया गया जिनमें से 8 लोगों को गंभीर रूप से घायलों को कोटपूतली के लिए रेफर किया गया है.

{}{}