trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11362289
Home >>Alwar

Alwar : बैंक से लूटे फटे-पुराने नोट, सामान खरीदा और पकड़े गये बैंक लुटेरे

बैंक लूट के मामले में जब पुलिस को खबर मिली की लक्ष्मणगढ़ इलाके में कोई फटे पुराने नोट चला रहा है तो तुरंत पुलिस ने एक्शन लिया

Advertisement
Alwar : बैंक से लूटे फटे-पुराने नोट, सामान खरीदा और पकड़े गये बैंक लुटेरे
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 22, 2022, 11:55 AM IST

Alwar : राजस्थान के अलवर सदर थाना पुलिस ने भूगोर के पास क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शाखा में हथियारों की नोक पर हुई लूट का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर दो अवैध देसी कट्टे छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने इनके कब्जे से दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.

पुलिस ने बताया कि 4 अगस्त 2022 को बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के भूगोर शाखा में दोपहर करीब 2:20 पर बैंक के कार्य के दौरान नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें 2 लड़कों ने नकाब पहने हुए थे और एक ने हेलमेट लगाया हुआ था.

राजस्थान में लोन का लालच देकर साइबर ठगी, चाइना भेजा गया जोधपुर के लोगों का पैसा

बदमाश 76700 की नकदी को लूट कर ले गए थे. पुलिस ने इस मामले में लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके से आरोपी गोपाल यादव पुत्र, धर्म सिंह यादव निवासी नंगल जाडला बाहतु कला, रवि कुमार पुत्र धर्म सिंह यादव निवासी जाड़ला, कुशाल सिंह राजपूत पुत्र ओमवीर सिंह राजपूत निवासी टोडा थाना लक्ष्मणगढ़ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए हैं.

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि लक्ष्मणगढ़ इलाके में कोई फटे पुराने नोट चल रहे हैं, तो उस आधार पर सदर थाना प्रभारी अजीत सिंह और अरावली बिहार पुलिस थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने अपने मुख्य रूप से उसकी तह तक पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई . क्योंकि बैंक से लूटी गई रकम फटे पुराने नोट ही थे. उस आधार पर आरोपी गिरफ्तार किए गए.

Nagaur : कोर्ट के बाहर गैंगस्टर हत्याकांड की SIT कर रही जांच, बीकानेर में छुपे हो सकते है हत्यारे

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन आरोपियों ने तीन वारदातों को अंजाम देने कि बात कबूल की है. खेरली थाना क्षेत्र के खेरली रेल पेट्रोल पंप में लूट की वारदात भी इसी गैंग ने की है. जिसका मुख्य आरोपी पकड़ा गया है वहीं र एक बाल अपचारी को भी गिरफ्तार किया गया है. यह वारदात 18 अगस्त 2022 को हुई थी.

इसके अलावा इन बदमाशों ने खुड़ीयाना पेट्रोल पंप पर भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. ये घटना 3 महीने पहले हुई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी अनिल यादव पुत्र रामजीलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरी गैंग हथियारों की नोक पर पेट्रोल पंप बैंक जैसी संस्थाओं को लूटते थे. 

खाजूवाला में नहर में कटाव 20 घंटे बाद भी दुरुस्त नहीं, नहर टूटना बना रहस्य

Read More
{}{}