trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11427457
Home >>Alwar

Tijara: तिजारा में विधायक की मौजूदगी में पालिका की साधारण बैठक में पार्षदों ने उठाए मुद्दे

Tijara, Alwar News: अलवर के तिजारा में नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड की बैठक विधायक संदीप यादव की मौजूदगी में हुई. इस दौरान पार्षदों ने अपने अपने क्षेत्र के कई मुद्दों को बैठक के दौरान रखा साथ ही क्षेत्रवासियों की समस्याओं से विधायक को अवगत कराया.

Advertisement
नगर पालिका की साधारण बैठक में मौजूद विधायक
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 06, 2022, 11:06 AM IST

Tijara, Alwar: अलवर के तिजारा में नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड की बैठक आयोजित की गई. बैठक में विधायक संदीप यादव ने भी भाग लिया. इस दौरान बोर्ड की बैठक में विकास कार्यों पर प्रस्ताव पारित किए गए. बैठक में विभिन्न समस्याओं को लेकर पार्षद शोर-शराबे करने लगे, इस दौरान रोड़ लाइट व सफाई व्यवस्था को लेकर उठे मुद्दे छाए रहें. नगर पालिका में हुए हंगामे के बाद विधायक संदीप यादव ने अधिकारियों को तुरंत पार्षदों की समस्याओं के निस्तारण करने के निर्देश दिए गए. इस दौरान पार्षदों अपने वार्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक को अवगत कराया.

विकास कार्यों को लेकर अधिशासी अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया कि अल्पसंख्यक विभाग कम्युनिटी सेंटर तथा राजस्व ग्राम इलाका में डंपिंग यार्ड बनाने को लेकर, पालिका क्षेत्र में हाई मास्क तथा एलईडी लाइट, सफाई व्यवस्था और स्ट्रीट वेंडर आदि विकास कार्यों पर प्रस्ताव पारित किए गए. पार्षद रामेश्वर सैनी ने रोड़ लाइट अच्छी क्वालिटी की लगवाने को कहा. पार्षद लीलाराम ने कहा कि वार्ड 14 में लाइट व्यवस्था अस्त-व्यस्त हुई पड़ी है, लेकिन पालिका प्रशासन उसे अनदेखा कर रहा है. पार्षद कालूराम ने कहा कि एक से 25 वार्डों में समानता से विकास करवाया जाए, भेदभाव नहीं किया जाए, बोर्ड की बैठक में जो निर्णय होता है उसी पर कार्य करें. वार्ड 22 में कच्ची बस्ती में पालिका प्रशासन द्वारा कचरा डाला जाता है और वहां पर 160  गरीब परिवार रहते हैं जिससे बीमारी की आशंका बनी रहती है. इस संबंध में पार्षद ने अधिकारियों को अवगत कराया.

बैठक में पार्षदों ने कहा कि गरीब परिवार को योजना के तहत आशियाना मिले, कच्ची बस्ती में विकास हो, शुद्ध जल शुद्ध वायु गरीब परिवार को भी ध्यान रखा जाए. इस अवसर पर अध्यक्ष झब्बूराम, पार्षद कमलेश सैनी, पार्षद रामेश्वर सैनी, अनिल सैनी, कालूराम शर्मा,लीलाराम ,चंद्रकला सैनी, संतोष सैनी ,सुमन, उगन्ता ,पाची ,सरोज देवी, बबली ,मंजू ,मटरू, सहायक अभियंता पुष्पेंद्र अग्निशमन अधिकारी श्याम सुंदर ,लिपिक नरेंद्र जांगिड़, दीपक सैनी होशियार यादव ,भीम सैनी ,संजय जमादार मौजूद रहें.

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर: बजरी की दर कम करने की मांग को लेकर RLP ने कलेक्ट्रेट का किया घेराव, जानें

Read More
{}{}