trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11307127
Home >>Alwar

अलवर में देर रात बोलेरो चुरा कर नदारद हुए चोर, घर की छत पर भजन सुन रहा था मालिक

अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत स्कीम 8 गांधीनगर निवासी जगन प्रसाद मीणा के घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को अज्ञात चोर रात्रि 12:00 बजे चोरी कर फरार हो गए. 

Advertisement
अलवर में देर रात बोलेरो चुरा कर नदारद हुए चोर, घर की छत पर भजन सुन रहा था मालिक
Stop
Jugal Kishor |Updated: Aug 17, 2022, 07:10 PM IST

 अलवर: जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब पुलिस थाने के 100 मीटर की दूरी पर भी बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देने से नहीं कतरा रहे, अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत स्कीम 8 गांधीनगर निवासी जगन प्रसाद मीणा के घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को अज्ञात चोर रात्रि 12:00 बजे चोरी कर फरार हो गए. वहीं, जाग होने के बावजूद चोर बोलेरो को ले जाने में सफल रहे. चोरी की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई.

अरावली विहार थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर यह घटना घटित हुई ,रात करीब 12 बजे चोर अल्टो कार में आये. घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को उठाकर ले गए. वहीं पुलिस गश्त पर भी सवाल उठना लाजमी है, आखिर थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चोर आराम से वारदात को अंजाम दे गए , पीड़ित जगन प्रसाद मीणा ने बताया कि वह रात्रि घर पर ही था. बोलेरो बाहर खड़ी थी. अचानक बोलेरो की आवाज सुनकर मैं जब तक बाहर आया, तब तक चोर उसे लेकर फरार हो चुके थे.

 जिसकी सूचना तुरंत अरावली विहार थाने को दी गई. जहां पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं आसपास पड़ोसियों के सीसीटीवी कैमरे में बोलेरो ले जाते हुए बदमाश दिखाई दे रहे हैं. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ढांढस बांधने मृतक दलित छात्र के घर पहुंचे डोटासरा-ममता भूपेश, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Read More
{}{}