trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11316838
Home >>Alwar

थानागाजी: घर में घुसकर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, सर्व ब्राह्मण समाज ने की बैठक

घटना के आक्रोश में थानागाजी कस्बे की शिव बगीची के अंदर सर्व ब्राह्मण समाज की बैठक का आयोजन किया गया, जिसके अंदर सभी विप्र समाज के लोगों ने भाग लिया. 

Advertisement
थानागाजी: घर में घुसकर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, सर्व ब्राह्मण समाज ने की बैठक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 24, 2022, 11:49 AM IST

Thanagazi: थानागाजी समीपवर्ती बिहारी सर गांव के अंदर सुवालाल शर्मा के ऊपर 2 दिन पूर्व देर रात करीब दो दर्जन बदमाशों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जो मरणासन्न अवस्था समझकर छोड़ कर चले गए थे. मामले को लेकर समाज की बैठक आयोजित हुई और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर समाज के लोग लामबंद हुए.

घटना के आक्रोश में थानागाजी कस्बे की शिव बगीची के अंदर सर्व ब्राह्मण समाज की बैठक का आयोजन किया गया, जिसके अंदर सभी विप्र समाज के लोगों ने भाग लिया. 

यह भी पढे़ं- जालोर के दलित छात्र की मौत के मामले में मटकी को बेस बनाकर हो रही गहरी साजिश - सर्व समाज

2 दिन पूर्व बिहारी सर गांव के अंदर सुवालाल शर्मा, लीलाराम शर्मा के मकान अंदर घुसकर 2 दर्जन से अधिक बदमाशों ने हथियारों से लैस होकर हमला कर दिया था, इसके चलते लीलाराम-सुवालाल, उनकी पत्नियां, बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गए थे. आरोपी विशेष समाज के थे. राजनीतिक रसूखदार होने के चलते उन्होंने ताबड़तोड़ हमला किया और अपनी राजनीति प्रभाव के चलते उनकी न तो गिरफ्तारी हुई, न ही कोई अन्य कार्यवाही. आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

क्यों आयोजित हुई बैठक
सूचना पर थानागाजी पुलिस मौके पर पहुंची, वहां पर ग्रामीणों के अनुसार, सरिए-डंडे लाठी, रिवाल्वर का खोल पुलिस को जब्त भी करवाये गए. आरोप लगे हैं कि बदमाशों द्वारा फायरिंग भी की गई थी. पुलिस के द्वारा मामले में शिथिलता बरती गई और 151 में दो आरोपियों को डिटेन किया गया. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने, कठोर कार्रवाई नहीं होने के मामले को लेकर समाज के लोग उग्र हो गए और शिव बगीची के अंदर बैठक आयोजित की.

बैठक आयोजित कर पुलिस के प्रति आक्रोश व्यक्त किया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस थाना अधिकारी रामजीलाल उपखंड अधिकारी नवनीत कुमार मौके पर पहुंचे. बैठक के अंदर पहुंचकर उन्होंने आमजन को आश्वस्त किया कि जांच निष्पक्ष होगी. आरोपियों को सजा अवश्य मिलेगी, चाहे वह किसी भी रसूखदार लोगों के साथ ही क्यों ना हो ?

बागड़ा समाज के अध्यक्ष मूलचंद शर्मा ने बैठक का आयोजन किया. बैठक के अंदर तेजपाल, लालाराम, गोपाल, रामकरण, हनुमान जाखड़, महेश शर्मा, गोरेलाल, गोपी राम सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

यह भी पढे़ं- Video: बंदरों के हाथ लग गई 'दारू की बोतल', दो घूंट लगाने के बाद करने लगे ये हरकतें

Read More
{}{}