trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11250689
Home >>Alwar

गोलगप्पा देखकर मंत्री जी से नहीं हुआ कंट्रोल, ठेली पर खड़े होकर दनादन उड़ाए गोलगप्पे

मंत्री जी को ठेली पर खड़े होकर गोलगप्पे खाते देख ठेली वाले भी अभिभूत हुए. हो भी क्यों ना..मंत्री ही जो ठहरे.गोलगप्पे वाले ने भी एक के बाद एक दनादन गोलगप्पे खिलाया.

Advertisement
गोलगप्पा देखकर मंत्री जी से नहीं हुआ कंट्रोल.
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jul 09, 2022, 05:59 PM IST

Alwar: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली शुक्रवार शाम को अलवर में एक ठेली पर गोलगप्पे खाते हुए नजर आए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी मंत्री जी को गोलगप्पे खाते देख लोगों ने अपने मोबाइल से  कैमरे में कैद कर लिया. लेकिन मंत्री जी गोलगप्पे खाने में मसगूल नजर आयें. दरअसल जूली को गोलगप्पे बेहद पसंद है उन्हें जब भी मौका मिलता है वह एक साधारण आदमी की तरह सड़क पर खड़ी ठेली पर गोलगप्पे खाते नजर आ ही जाते हैं. 

शुक्रवार को भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब भगवान जगन्नाथ की सवारी निकल रही थी तो मन्दिर के आसपास काफी खाने पीने की ठेलियां लगी थी. इस दौरान मंत्री जूली को गोलगप्पे की ठेली नजर आयी तो वह अपने आप को रोक नहीं पाए और जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान, शहर अध्यक्ष जोगेंद्र कोचर, पार्षद नारायण साईवाल, गौरीशंकर विजय, अशोक आहूजा के साथ गोलगप्पे का खूब आनंद उठाए.

 

ये भी पढ़ें : REET Paper Leak : डीपी जारोली को क्लीन चिट पर तमतमाए किरोड़ी लाल बोले- बड़े मगरमच्छ को बचाने की कोशिश

मंत्री जूली का इस तरह आमजन के साथ गोलगप्पे खाना चर्चा का विषय बना रहा. मेले में उमड़े श्रद्धालु एकाएक मंत्री जूली की तरफ लगे देखने लगे और उनकी इस जमीनी स्तर के व्यवहार की तारीफ करते हुए नजर आए.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}