trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11322346
Home >>Alwar

रायगढ़ में छात्रसंघ अध्यक्ष बने रामकेश मीना, धर्मेन्द्र सैनी को 192 मतों से दी शिकस्त

राजगढ़ के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज में शनिवार को छात्रसंघ के चुनाव परिणाम शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए. छात्रसंघ के घोषित चुनाव परिणाम मे अध्यक्ष पद के लिये रामकेश मीना को विजयी घोषित किया गया.  

Advertisement
रायगढ़ में छात्रसंघ अध्यक्ष बने रामकेश मीना, धर्मेन्द्र सैनी को 192 मतों से दी शिकस्त
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 27, 2022, 06:15 PM IST

राजगढ़ः अलवर में प्रातः 10 बजे से मतगणना शुरू हुई, जो करीब 3 घंटे चली. मुख्य निर्वाचन अधिकारी पीएम मीना ने बताया कि कॉलेज में 4583 मतदाताओं में से 1779 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. घोषित परिणाम में अध्यक्ष पद पर रामकेश मीना ने 749 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंद्वी धर्मेन्द्र सैनी को 192 मतों से पराजित कर अध्यक्ष पद पर विजयी घोषित हुआ. धर्मेन्द्र सैनी को 557 मत प्राप्त हुए. उपाध्यक्ष पद पर कपिल मीना ने 760 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी चेतन कुमार यादव को 269 मतों से हराया, महासचिव पद पर राहुल शर्मा ने 795 मत प्राप्त कर विवेक कुमार बैरवा को 50 मतों से और संयुक्त सचिव पद पर बिजेंद्र सैनी ने 618 मत प्राप्त कर अनिल कुमार मीना को 11 मतों से हराकर विजय प्राप्त की.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

 निर्वाचित छात्रसंघ के पदाधिकारियों को प्राचार्य डॉ. राव सज्जन सिंह ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई. छात्रसंघ चुनाव परिणाम के दौरान पुलिस के पुख्ता प्रबंध रहे. मतगणना के दौरान केवल प्रत्याशी को ही मतगणना स्थल में प्रवेश दिया गया. चुनाव परिणामों के बाद प्रत्याशियो को पुलिस की गाड़ी से उनके घर छोडा गया. इस मौके पर कार्यवाहक एसडीएम अनिल सिंघल, तहसीलदार जुगीता मीना, डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल, थानाधिकारी वीरेंद्र यादव व सर्किल के टहला, रैणी थाना सहित आरएसी का पुलिस जाप्ता मौजूद रहा.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं...पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Read More
{}{}