trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11472038
Home >>Alwar

Ramgarh: रोड पर पानी भराव के कारण कीचड़ की समस्या, नगर पालिका को ज्ञापन सौंपा

 ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की हालत खस्ता हुई पड़ी है कई गांव में तो रोड पर पानी भरा हुआ है.

Advertisement
Ramgarh: रोड पर पानी भराव के कारण कीचड़ की समस्या, नगर पालिका को ज्ञापन सौंपा
Stop
Jugal Kishor |Updated: Dec 05, 2022, 09:41 PM IST

Ramgarh: कांग्रेस के 4 साल पूरे होने पर नेता विकास कार्यों के गांव में ढिंढोरा पीटते घूम रहे हैं. वहीं डोली गांव के ग्रामीण रोड पर पानी के भराव के कारण बनी दलदली कीचड़ से होकर गुजर रहे हैं. 4 साल में विकास के कार्यों की पोल खुलती नजर आ रही है.

रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के गांव डोली में खानपुर रोड पर पानी के भराव के कारण रोड पर बनी हुई है. कीचड़ में से निकलते वक्त कई बाइक चालक गंभीर घायल हो चुके हैं. घरों में से निकलकर रोड पर जमा हुआ. पानी राहगीरों के लिए सिरदर्द बना हुआ है. स्कूल जाते वक्त बच्चों को दलदली कीचड़ में से होकर निकलना पड़ता है कई बार तो बच्चों के कपड़े तक गंदे हो जाते हैं लेकिन कांग्रेस के 4 वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस के विधायक गांव में सभा कर विकास के कार्यों के ढिंढोरा पीट रहे हैं.

नेताओं का कहना है कि आजादी के बाद सबसे ज्यादा विकास कांग्रेस के राज में हुआ है लेकिन 4 वर्ष में हुए विकास कार्यो की पोल खुलती हुई नजर आ रही है. ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की हालत खस्ता हुई पड़ी है कई गांव में तो रोड पर पानी भरा हुआ है. जिसके कारण लोगों का निकलना दुर्लभ हो रहा है ऐसी स्थिति रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के डोली गांव की है. रोड पर गंदे पानी के भराव के कारण दलदल कीचड़ बनी हुई है ग्रामीणों के लिए तो रोड नर्क बना हुआ है. इस समस्या के बारे में गांव के कई लोगों ने रामगढ़ नगर पालिका के चेयरमैन शकुंतला सैनी को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि जल्द ही इस समस्या से निजात दिलाई जाए क्योंकि रोड से निकलने वाले राहगीरों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं ज्ञापन देने पहुंचे डोली गांव के जसवंत सिंह चौधरी का आरोप है कि रोड के पास समुदाय विशेष के लोगों के घर है जिनका पानी रोड पर इकट्ठा हो रहा है. जिसके कारण रोड पर दलदल कीचड़ बनी हुई है. रोड से निकलते वक्त राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इस समस्या के लिए नगरपालिका के चेयरमैन को ज्ञापन सौंपने के लिए आए. चेयरमैन ने जल्दी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया.

खबरें और भी हैं...

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Jaipur News: आज से शुरू होगी सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता, करीब 1000 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Read More
{}{}