trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11795329
Home >>Alwar

Rajasthan- Facebook प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू को 21 अगस्त तक छोड़ना होगा देश, पुलिस ने दिया संदेश

Rajasthan News:  पाकिस्तान की सीमा हैदर के पबजी वाले प्यार के बाद अब राजस्थान  के अलवर में भिवाड़ी की रहने वाली अंजू के फेसबुक के इश्क की चर्चाओं से पूरा देश चर्चाओं से पटा पड़ा हुआ है. 

Advertisement
Anju
Stop
Anamika Mishra |Updated: Jul 25, 2023, 04:01 PM IST

Rajasthan News: पाकिस्तान की सीमा हैदर के बाद सोमवार से  राजस्थान के अलवर की अंजू की भी चर्चाएं कापी तेज हो गई है. अलवर की अंजू की कहानी काफी हद तक सीमा हैदर जैसी है लेकिन अगर इसमें कुछ अलग है तो वह कि सीमा पबजी के जरिए हिंदुस्तान में अपने प्यार को पाने आई और  अंजू फेसबूक के जरिए मिले पाकिस्तान में अपने इश्क को मुक्कमल करने चली गई.

यह भी पढ़ेंः कौन है राजस्थान की अंजू जो प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई,पति को कैसे अंधेरे में रखा

फेसबुक के जरिये  परवान चढ़ा प्यार
सीमा का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि  अलवर की अंजू के बाद इस मामले को और हवा मिल गई. बता दें कि फेसबुक के जरिये आशिकी में पागल जनपद के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र की खड़गपुरा गांव की  रहने वाली अंजू अपने पति  अरविंद को छेड़ फेसबुक पर मिले पाकिस्तान के प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने तीन दिन पहले पाकिस्तान (लाहौर) चली गई थी.

  पाकिस्तान में 1 महीने के वीजा पर 
पाकिस्तान में पहुंची अंजू को लेकर पाक पुलिस ने भी बताया कि अंजू 1 महीने के वीजा पर पाकिस्तान घूमने आई है और अपने प्रेमी नसरुल्लाह के घर ठहरी हुई है। पुलिस ने कहा, "हमने उसको अधिकारिक जांच के लिए पुलिस थाने बुलाया था, जहां उसके डॉक्यूमेंट्स चेक किए गए. उसके सभी डॉक्यूमेंट्स सही पाए गए हैं। उसके पास वैलिड पासपोर्ट और वैलिड वीजा है." इसके साथ ही यह बताया कि लाहौर पहुंचने क बाद उसे पिंडी से खुद नसरूउल्लाह ने रिसीव किया था. 

सुरक्षा  के घेरे में अंजू
इसके साथ ही पाकिस्तान पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने अंजू की सुरक्षा के लिए फिलहाल कांस्टेबल तैनात कर दिए हैं। साथ ही नसरुल्ला को आदेश दिया है की अंजू को 21 अगस्त से पहले भारत भेज दे और भेजने के बाद पुलिस को पूरी जानकारी दे। साथ ही जाते समय उसके साथ एहतियातन तौर पर पुलिस साथ होगी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की अंजू फेसबुक प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान तो वहां का मीडिया क्या बोला ?

Read More
{}{}