trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11342376
Home >>Alwar

जनसुनवाई में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने योजनाओं का लाभ देने के निर्देश दिए

उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में अलवर जिले के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने अधिकारियों को ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक मिले, इसको लेकर भी निर्देश दिए. उन्होंने सरकारी योजनाओं का प्रचार करवाने के लिए भी निर्देश जारी किए. 

Advertisement
 जनसुनवाई में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने योजनाओं का लाभ देने के निर्देश दिए
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 08, 2022, 06:07 PM IST

Alwar: बानसूर के पंचायत समिति सभागार में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम एसडीएम राहुल सैनी की अध्यक्षता में आयोजन किया गया. कार्यक्रम में अलवर जिले के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेखा व्यास ने जनसुनवाई का औचक निरीक्षण किया. जनसुनवाई में आए लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द निराकरण करने के लिए निर्देश जारी किए.

यह भी पढ़ें- भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

इस दौरान जनसुनवाई में लोगों ने बिजली, पानी, सड़क, राजस्व संबंधी समस्याएं बताईं, उसको लेकर उपखंड अधिकारी ने ग्रामीणों की जन सुनवाई में आई समस्याओं का निराकरण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया. वहीं, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने जन सुनवाई के दौरान अधिकारियों को ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक मिले, इसको लेकर भी निर्देश किए गए. जनसुनवाई और सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार अधिक से अधिक करवाने के लिए भी निर्देश जारी किए गए, जिससे कि लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके. इसके बाद अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने पंचायत समिति का निरीक्षण किया. पंचायत समिति की कार्य व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए. वहीं, पंचायत समिति में स्टाफ की कमी को लेकर पंचायत समिति प्रधान ने अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी को स्टाफ की कमी को लेकर अवगत कराया, जिस पर अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने जल्द ही पंचायत समिति में अतिरिक्त स्टाफ लगाने के लिए आश्वासन दिया गया. इस दौरान उपखंड अधिकारी राहुल सैनी, तहसीलदार राजेन्द्र मोहन, विकास अधिकारी रामजीलाल मीणा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनोज सिंह शेखावत, कनिष्ठ अभियंता कमल कुमार,पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण नारोलिया, सहायक अभियंता सियाराम गुर्जर सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}