trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11248847
Home >>Alwar

टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर विरोध जारी, मुंडावर में बाजार रहे बंद

उदयपुर में कट्टरपंथियो के द्वारा कन्हैयालाल की निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में गुरुवार को मुंडावर बाजार बंद कर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. बंद को भाजपा एवं अन्य हिंदूवादी संगठनों ने समर्थन करते हुए आक्रोश रैली निकाली. 

Advertisement
टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर विरोध जारी, मुंडावर में  बाजार रहे बंद
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jul 08, 2022, 10:31 AM IST

Mundawar: उदयपुर में हुए टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के प्रति प्रदेश भर में लोगों में आक्रोश जारी है. हालांकि लोग अपना गुस्सा शांतिपूर्ण बाजार बंद करवा कर दर्ज करवा रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को मुंडावर बाजार बंद रहा. व्यापार मंडल के अध्यक्ष के चुनाव से असंतुष्ट कुछ दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान खुले रखकर व्यापार मंडल की चुनाव प्रक्रिया का विरोध भी दर्ज कराया. 

उदयपुर में कट्टरपंथियो के द्वारा कन्हैयालाल की निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में गुरुवार को मुंडावर बाजार बंद कर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. बंद को भाजपा एवं अन्य हिंदूवादी संगठनों ने समर्थन करते हुए आक्रोश रैली निकाली. 

रैली के बाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष बुधराम गुप्ता एवं विधायक मंजीत चौधरी, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष महा सिंह के नेतृत्व में व्यापारियों एवं सामाजिक संगठनों ने राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन एसडीएम को दिया. व्यापारियों ने उदयपुर हत्याकांड में चिन्हित आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की और  कहा कि आरोपियों की फांसी की सजा मिलने से अन्य लोगों को भी नसीहत मिलेगी. 

सभी सामाजिक संगठनों ने और व्यापार मंडल के बंद का सहयोग किया. हालांकि बंद के दौरान वाहन और पैदल लोगों की आवाजाही जारी रही. बंद के आह्वान के बाद कस्बे में पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह चौकस रहा. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

जगह-जगह पुलिस के जवान तैनात किए गए तो वहीं बाइक और पुलिस वाहनों से पुलिस कस्बे में लगातार गश्त करती रही. कन्हैयालाल हत्याकांड के दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले. इसकी भी लोगों ने मांग की. साथ ही हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा की गई. 

बंद के दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष बुधराम गुप्ता, महामंत्री सुनील कौशिक, कोषाध्यक्ष राधेश्याम खंडेलवाल, विधायक मनजीत चौधरी, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष महासिंह चौधरी, पूर्व प्रदेश मंत्री एडवोकेट सुरेश यादव, मुंडावर मंडल अध्यक्ष विजय सांवरिया, अजरका मंडल अध्यक्ष एडवोकेट सीताराम चौधरी, सरपंच मुंडनवाड़ा दलीप यादव, पंचायत समिति प्रधान पति महेश गुप्ता, भाजपा नेता मगन खंडेलवाल, सोनू भारद्वाज, सुनील कौशिक, उजेन्द्र जांगिड़, एडवोकेट नीरज यादव, अमीलाल गुर्जर, बसंताराम चौधरी, संतोष गोस्वामी आदि मौजूद रहे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}