trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11250468
Home >>Alwar

अलवर सांसद बाबा बालकनाथ बहरोड क्षेत्र के दौरे पर, ग्रामीणों के किया जोरदार स्वागत

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ शुक्रवार को बहरोड़ क्षेत्र के दौरे पर रहे, जहां पर बाबा बालक नाथ के द्वारा बहरोड़ के नागल खोडिया गांव में गुगा बाबा के मंदिर में गुरु गोरखनाथ की मूर्ति का लोकार्पण किया. 

Advertisement
अलवर सांसद बाबा बालकनाथ
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 09, 2022, 03:35 PM IST

Behror: अलवर सांसद बाबा बालक नाथ शुक्रवार को बहरोड़ क्षेत्र के दौरे पर रहे, जहां पर बाबा बालक नाथ के द्वारा बहरोड़ के नागल खोडिया गांव में गुगा बाबा के मंदिर में गुरु गोरखनाथ की मूर्ति का लोकार्पण किया. 

इस दौरान ग्रामीणों के द्वारा सांसद का बग्गी में बैठाकर जोरदार स्वागत किया गया. बहरोड के नांगल खोडिया गांव पहुंचने पर अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने कहा कि यह सब आपकी देन है, आपका ही सहयोग मुझे मिला है, आपने मुझे सांसद बनाया इसलिए अब मेरा भी फर्ज बनता है कि मैं आपके क्षेत्र के विकास में पीछे नहीं रहूं और मेरा सौभाग्य है कि मेरे क्षेत्र की जनता के लिए मैं हमेशा तैयार खड़ा हूं. 

इस दौरान अलवर सांसद के द्वारा ग्राम नांगल खोडिया में सांसद के द्वारा कराए गए विकास कार्यों का उद्वघाटन भी किया. स्वागत कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता मोहित यादव, उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव, मंडल अध्यक्ष संजय मीर सहित सैकड़ों लोग और महिलाएं मौजूद रहे. इस कार्यक्रम के बाद अलवर सांसद बाबा बालक नाथ अलग-अलग गांव में गए, जहां पर उनका ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया. 

साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में सांसद कोटे से कराए गए विकास कार्यों का शिलान्यास उद्घाटन किया. बहरोड़ क्षेत्र में पहली बार अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का बग्गी में बैठाकर स्वागत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों ने कहा कि काश हर सांसद इस तरह का हो, जिस तरह अलवर सांसद बाबा बालक नाथ है. वह क्षेत्र के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और सुख-दुख की घड़ी में लोगों के बीच रहते है. 

अलवर सांसद का बहरोड से नाता पुराना है. अलवर सांसद की जन्मस्थली बहरोड होने के कारण यहां के लोगों का लगाव भी महंत के प्रति देखा जाता है. साथ ही सरपंच कृष्ण कुमार ने सांसद का आभार जताया और कहा कि आपके प्रयासों से गांव में लाखों रुपये के काम कराए गए है और सभी ग्रामीण आपका आभार जताते है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे पर स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,एक दर्जन बच्चे हुए घायल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}