trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11568858
Home >>Alwar

मंत्री टीकाराम जूली ने अलवर में अधिकारियों की लगाई क्लास, एक VDO को किया सस्पेंड, 5 कर्मचारियों को थमाया नोटिस

अलवर में जिला परिषद सभागार में रविवार को कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली बैटक में शामिल हुए. इस दौरान जिला परिषद सभागार में अधिकारियों की क्लास ली. एक वीडीओ को सस्पेंड किया. साथ ही 5 कर्मचारियों को नोटिस दिया गया है,  

Advertisement
 मंत्री टीकाराम जूली ने अलवर में अधिकारियों की लगाई क्लास, एक VDO को किया सस्पेंड, 5 कर्मचारियों को थमाया नोटिस
Stop
Jugal Kishor |Updated: Feb 12, 2023, 06:30 PM IST

Alwar News: अलवर के जिला परिषद सभागार में रविवार को कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने अधिकारियों की बैठक ली और बैठक में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं, बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने एक्शन मोड पर आकर मनरेगा में लापवाही पर चिंता जताई. जमालपुर ग्राम विकास अधिकारी को सस्पेंड कर पांच अधिकारियो को चार्जशीट दी.

कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि जूली लापरवाह अधिकारियो को जिला बदर कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज की बैठक के बाद अगले सात दिन में दोबारा बैठक को रिव्यू किया जाएगा.अधिकारी अपनी पूरी तैयारी के साथ बैठक में आएं.

इस दौरान कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की क्रियान्वित को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए कि वह सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार ज्यादा से ज्यादा करें. जिससे आमजन को सरकार की योजनाओं का लाभ समय पर मिल सकें.

 

 

Read More
{}{}