trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11452669
Home >>Alwar

किशनगढ़बास: बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

Kishangarh Bas, Alwar News: राजस्थान के अलवर के किशनगढ़बास में बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. घटना का पता लगते ही परिवार में मातम छा गया और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.  

Advertisement
किशनगढ़बास: बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 22, 2022, 03:23 PM IST

Kishangarh Bas, Alwar News: राजस्थान के अलवर के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र नागल मोचिया के पास बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद परिजन युवक को लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचे, जहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उसके बाद सामान्य अस्पताल पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मी ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों के आने के बाद मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

मृतक के मौसी के लड़के मुकेश ने बताया कि मृतक ललित जाटव निवासी पेल मुंडावर का रहने वाला था. मृतक ललित की खैरथल में एक शोरूम में बाइक सुधारने का काम करता था. ललित खैरथल अपनी दुकान से बाइक पर अपने दोस्त को बैठाकर नूर नगर छोड़कर अपने घर लौट रहा था, तभी किशनगढ़बास नागल मोचिया के पास उसकी बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार ललित जाटव की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

मृतक ललित तीन बहनों का इकलौता भाई था. जैसे ही ललित के मृत होने की सूचना परिवार को मिली, वैसे ही परिवार में मातम छा गया. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. पुलिस ने ललित का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर की तलाश कर रही है.

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Read More
{}{}