trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11450125
Home >>Alwar

Kishangarh Bas: नई अनाज मंडी में ट्रक चालक ने युवक को कुचला, घटना सीसीटीवी में कैद

Kishangarh Bas, Alwar: खैरथल कस्बे की नई अनाज मंडी में शुक्रवार को देर ट्रक चालक ने एक युवक को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौत हो गई.

Advertisement
Kishangarh Bas: नई अनाज मंडी में ट्रक चालक ने युवक को कुचला, घटना सीसीटीवी में कैद
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 20, 2022, 07:18 PM IST

Kishangarh Bas, Alwar: खैरथल कस्बे की नई अनाज मंडी में शुक्रवार को देर शाम तेज गति से ट्रक चालक ने एक युवक को कुचल दिया और ट्रक भगा कर ले गया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे पुलिस ने एकत्रित किए हैं. हादसे में युवक की मौत हो गई थी, फिर तो खैरथल थाना अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को देर शाम पार्क के पास एक ट्रक चालक तेज गति से नरेश कुमार जाटव को कुचल दिया, जिससे नरेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जिसे खैरतल के सेटेलाइट हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया था, शनिवार को सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें - राहत: बाड़मेर में पाकिस्तान विस्थापितों के रोजगार के लिए नगर परिषद ने किया ये काम

खैरथल कस्बे की नई अनाज मंडी में शुक्रवार को देर शान तेज गति से ट्रक चालक ने एक युवक को कुचल दिया और ट्रक भगा कर ले गया घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिससे पुलिस में सुराग एकत्रित किए हैं. हादसे में युवक की मौत हो गई थी.

खैरथल थाना अधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने बताया कि अनाज मंडी में शुक्रवार को देर शाम पार्क के पास एक ट्रक चालक ने नरेश कुमार जाटों को कुचल दिया और गाड़ी को भगा ले गया, जिससे युवक की मौत हो गई थी. सीसीटीवी कैमरे की मदद से ट्रक नंबर का पता चल पाया. उन्होंने बताया कि ट्रक-ट्रक मंडी की एक फर्म से बाजरा भरकर पंजाब के लुधियाना के लिए रवाना हुआ था.

ट्रक किशनगढ़ के बागोड़ा गांव का होने की जानकारी मिली है. पुलिस ने शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. घटना की रिपोर्ट मृतक के भतीजे मनप्रीत पुत्र अमर सिंह में ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Read More
{}{}