trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11431650
Home >>Alwar

कठूमर: स्टेट नोडल अधिकारी ने किया इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण, दिए यह निर्देश

Kathoomar, Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के कठूमर में स्टेट नोडल अधिकारी नवीन कुमार ने राजकीय विद्यालय नंबर 1 पर चल रही इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया है.

Advertisement
कठूमर: स्टेट नोडल अधिकारी ने किया इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण, दिए यह निर्देश
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 08, 2022, 06:09 PM IST

Kathoomar, Alwar News: राजस्थान में कई जगहों पर इंदिरा रसोइयों में आ रही शिकायतों के बाद सरकार द्वारा उक्त मामले में संवेदनशीलता और सख्ती बरतते हुए गुणवत्ता और साफ-सफाई एवं लाभार्थियों को दिए जाने वाले भोजन को लेकर सख्ती बरती जा रही है, जिससे सरकार की इस लाभकारी योजना पर किसी तरीके का मुद्दा या विवाद ना बन सके.

इसी के तहत आज खेड़ली नगर पालिका क्षेत्र में संचालित राजकीय विद्यालय नंबर 1 पर चल रही इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण स्टेट नोडल अधिकारी नवीन कुमार भारद्वाज ने अपनी टीम के साथ किया. इस दौरान उन्होंने भोजन लेने वाले लाभार्थियों से भी इंदिरा रसोइयों में बनने वाले भोजन और व्यवहार और व्यवस्था के बारे में बातचीत की और इस मौके पर मौजूद नगरपालिका के जेईएन पवन गुप्ता को नगर पालिका क्षेत्र में चल रही इन इंदिरा रसोईयों को अधिक से अधिक लाभार्थियों को लाभ मिले. 

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम

इसके लिए व्यस्ततम स्थानों बस स्टैंड आदि पर शिफ्ट करने के निर्देश दिए, जिससे अधिक से अधिक जरूरतमंदों को सस्ता भोजन मिल सके. इस दौरान सभी व्यवस्था ठीक पाई गई. साथ ही इंदिरा रसोई में भोजन करने के बाद जांच टीम ने और बेहतर व्यवस्था के निर्देश दिए. इस मौके पर नगर पालिका जेईएन पवन गुप्ता, भवानी राजपूत, मुकेश योगी, रामराज सैनी सहित अनेक कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख

KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

Read More
{}{}