trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11489790
Home >>Alwar

राजस्थान में इंटेलीजेंस फिर फेल, राहुल गांधी के पंडाल में घुसे किरोड़ीलाल मीणा और सैकड़ों समर्थक

Rahul gandhi in Rajasthan : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पिछले 100 दिन से बिना रोकटोक चल रही थी. राजस्थान में एंट्री के साथ ही पुलिस इंटेलीजेंस लगातार किरोड़ीलाल मीणा पर नजर बनाए हुए था लेकिन दौसा के बांदीकुंई में जगह राहुल गांधी पहुंचने वाले थे. वहां सैकड़ों लोगों के साथ बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा पहुंच गए और लंबा चोड़ा ज्ञापन लेकर आए.

Advertisement
राजस्थान में इंटेलीजेंस फिर फेल, राहुल गांधी के पंडाल में घुसे किरोड़ीलाल मीणा और सैकड़ों समर्थक
Stop
Hinglaj Dan|Updated: Dec 17, 2022, 05:19 PM IST

Kirodilal meena and Rahul gandhi : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 100 दिनों तक बिना किसी अवरोध के चल रही थी. इन दिनों यात्रा राजस्थान में है. अशोक गहलोत से लेकर सचिन पायलट और गोविंद सिंह डोटसरा समेत तमाम बड़े नेता यात्रा को सफल बनाने में जुटे है. दौसा में लाखों की भीड़ ने कांग्रेस को उत्साहित कर दिया था. लेकिन आज बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा अपने समर्थकों के साथ दौसा के बांदीकुंई में उसी पांडाल पहुंच गए जहां राहुल गांधी का कार्यक्रम होना है. मीणा पर राजस्थान पुलिस काफी समय से नजर बनाए हुए थी. इंटेलीजेंस की भी नजर थी. लेकिन मीणा अपने लोगों के साथ इंटेलीजेंस को विफल कर वहां पहुंच गए.

किरोड़ीलाल मीणा की ओर से राहुल गांधी को देने के लिए जो ज्ञापन तैयार किया गया है उसमें राजस्थान में हुए 6 पुजारियों की हत्या का जिक्र है. तो वहीं किसान कर्जमाफी की बात करते हुए लिखा  गया है कि किसानों की जमीन कुर्क हो रही है. किसानों को नोटिस दिए जा रहे है. मीणा ने लिखा कि इस समय जिस जिले से भारत जोड़ो यात्रा निकल रही है उसी दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा में किसान कजोड़ मीणा ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे कुर्की का नोटिस मिला था.

बेरोजगारी भत्ते और REET का मुद्दा

किरोड़ीलाल मीणा ने अपने ज्ञापन में राजस्थान सरकार के बेरोजगार युवाओं को प्रतिमाह 35 सौ रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का मुद्दा उठाते हुए कहा गया है कि जो वादा किया गया था वो आज तक जमीन पर नहीं उतरा है. और 40 लाख युवा धूल फांकने को मजबूर है. राजस्थान बेरोजगारी के मामले में भी 25% के साथ देश में पहले नंबर पर है. इसके अलावा किरोड़ीलाल मीणा ने रीट भर्ती परीक्षा में फर्जावाड़े और पेपर लीक का मुद्दा भी उठाते हुए आरोप लगाया कि पेपर बेचने का काम सरकार के ही कुछ लोग कर रहे है.

Read More
{}{}