trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11460696
Home >>Alwar

आक्रोश यात्रा को लेकर बैठक में पांचों और मंडलों के कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

Bansur News: भाजपा कार्यालय बानसूर पर आज जन आक्रोश यात्रा को लेकर विधानसभा प्रभारी कैलाश जाखड़ ने विधानसभा के पांचों मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. 

Advertisement
आक्रोश यात्रा को लेकर बैठक में पांचों और मंडलों के कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 27, 2022, 11:57 PM IST

Bansur, Alwar: भाजपा कार्यालय बानसूर पर आज जन आक्रोश यात्रा को लेकर विधानसभा प्रभारी कैलाश जाखड़ ने विधानसभा के पांचों मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. वहीं बैठक में प्रदेश मंत्री महेन्द्र यादव, पुर्व यूआईटी चेयरमैन देवी सिंह शेखावत, सतवीर यादव प्रभारी जयपुर ग्रामीण, गजेन्द्र ज्ञानपुरिया, बानसूर विधानसभा प्रभारी शिवचरण यादव भी शामिल हुए.

बैठक में विधानसभा प्रभारी ने पांचों, मंडलों के कार्यकर्ताओं को जन आक्रोश यात्रा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. वही जाखड़ ने बताया कि चार साल से राजस्थान में कांग्रेस का शासन पुरी तरह से विफल रहा है. चाहे वो महिला उत्पीड़न का मामला हो, किसानो के साथ छलावा, रीट के साथ चिट का मामला, यूवाओ के साथ धोखाधड़ी का मामला वहीं महिला उत्पीड़न के मामले में राजस्थान पुरे देश में नंबर वन हो गया है. 

इसको लेकर जिस तरह से कांग्रेस का कुशासन और नकारा कांग्रेस सरकार पिछले 75 साल की पहली ऐसी सरकार रही है जो पुरी तरह विफल रही है. जनता की अपेक्षाओं पर कुठारघात किया है उसके खिलाफ़ भाजपा पुरे प्रदेश में 200 विधानसभाओं में एक जन आन्दोलन एक जन आक्रोश के रुप में लेकर आई है. भाजपा का कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे. जन जन तक सरकार की नाकामियों को पहुंचाया जायेगा. इस दौरान बैठक में पांचों मंडलों के अध्यक्ष, भाजपा जिला पार्षद, पंचायत समिति सदस्य, मंडल महामंत्री, शक्ति केन्द्र प्रभारी, शक्ति केन्द्र संयोजक, पुर्व मंडल अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, पुर्व प्रधान सहित विधानसभा के सभी कार्यकर्ता और पधाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Austra Hind-22: राजस्थान में गरजेंगे बम-बारूद, धमाकों से थर्राएगा रेत का समंदर

ये भी पढ़ें-  CRPF जवान के बेटे ने फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से किया रेप, बच्ची पैदा हुई तो छोड़कर भागा

Read More
{}{}