trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11384255
Home >>Alwar

मुंडावर: पुलिस की कार्रवाई, मंदिर में मूर्ति खंडित करने के मामले में 1 गिरफ्तार

अलवर जिले की शाहजहांपुर थाना पुलिस ने ऑपरेशन साहो के तहत प्रभावी कार्रवाई करते हुऐ मोलावास गांव में बीती रात्रि को मंदिर मूर्ति खंडित करने के मामले एक को गिरफ्तार कर धारदार चाकु किया. 

Advertisement
पुलिस की कार्रवाई
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 07, 2022, 02:36 PM IST

Mundawar: अलवर जिले की शाहजहांपुर थाना पुलिस ने ऑपरेशन साहो के तहत प्रभावी कार्रवाई करते हुऐ मोलावास गांव में बीती रात्रि को मंदिर मूर्ति खंडित करने के मामले एक को गिरफ्तार कर धारदार चाकु किया. बरामद शाहजाहपुर थानाधिकारी विक्रम चौधरी ने बताया 6 सितंबर टेलीफोन के जरिए सूचना मिली की गांव मोलावास मे शनि मंदिर में दुर्गा माता की मूर्ति को रात्रि के समय खंडित कर दिया और मूर्ति को खंडित करने वाला गांव मे चाकू लेकर घुम रहा है.

यह भी पढे़ं- Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

साथ ही इत्यादी सुचना पर थाना हाजा की टीम रवाना किया गया. जहां पर ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि के समय गांव के शनि मंदिर मे माता की मूर्ति को खंडित कर दिया. खंडित करने वाला प्रदीप कुमार चाकु लेकर घुम रहा है, जिस पर गांव में तलाश कर ग्रामीणों के सहयोग से प्रदीप कुमार पुत्र मुरारीलाल निवासी मोलावास थाना शाहजहापुर को डीटेन किया और जाकर आरोपी से एक धारदार चाकू बरामद किया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

 

Read More
{}{}