trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11384784
Home >>Alwar

अलवर: बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, अब उठ रही ये मांग

संदिग्ध परिस्थितियों में बेटी की मौत के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर आज पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक से मिला और कार्रवाई की मांग की. 

Advertisement
बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 07, 2022, 08:59 PM IST

Alwar: संदिग्ध परिस्थितियों में बेटी की मौत के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर आज पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक से मिला और कार्रवाई की मांग की. नीमराना इलाके के रहने वाले कृष्ण कुमार और उसके परिजनों ने बताया कि पुत्री का इलाज के दौरान मौत हो गई. यह मौत संदिग्ध थी, इसलिए इस संबंध में सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. 

यह भी पढे़ं- गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

बेटी जब एसएमएस अस्पताल जयपुर में भर्ती थी तो सदर पुलिस थाने से पुलिसकर्मी वहां गए थे और खाली कागज पर साइन करा लाए, इस संबंध में हमने कई बार थाना प्रभारी को कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. इस संबंध में पीड़ित परिवार ने सदर पुलिस थाना क्षेत्र के नंगला मुंशी निवासी अमित पुत्र अमर सिंह, अमर सिंह सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. यह मामला विगत एक माह पहले का है. नो सितंबर को पीड़िता की मौत हो गई थी. 

उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मिलकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करते हुए उच्च अधिकारियों से इस मामले की जांच कराने की मांग की है, जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके. उन्होंने आरोप लगाया कि दहेज हत्या के लिए ससुराल वालों ने उसको मारा है, क्योंकि शादी के वक्त उसे काफी दहेज दिया था और छूछक दिया था और दुपहिया वाहन मोटरसाइकिल दी थी, लेकिन अब चोपहिया वाहन की मांग करने लगे.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Read More
{}{}