trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11387063
Home >>Alwar

किशनगढ़ बास: स्कूल बस की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत, घरों में पसरा मातम

खैरथल समीपवर्ती गांव राताखुर्द के समीप एक स्कूल बस की टक्कर से पिता पुत्र की मृत्यु हो गई.

Advertisement
घरों में पसरा मातम
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 09, 2022, 03:22 PM IST

Kishangarh Bas: खैरथल समीपवर्ती गांव राताखुर्द के समीप एक स्कूल बस की टक्कर से पिता पुत्र की मृत्यु हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब 4:45 बजे बसई बालन निवासी गोपाल सिंह पुत्र दयाल सिंह रायसिख और बलजीत सिंह पुत्र कुशाल सिंह रायसिख की बाइक पर उससे वसई बालन जाते समय बस की टक्कर लगने से मौत हो गई. मौके पर खैरथल थाना अधिकारी भगवान सहाय ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और दोनों शवों को खैरथल के सेटेलाइट हॉस्पिटल में रखवा दिया गया, जिनका रविवार को सुबह पोस्टमार्टम कराया गया.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

खैरथल समीपवर्ती गांव राताखुर्द के समीप एक स्कूल बस की टक्कर से पिता पुत्र की मृत्यु हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब 4:45 बजे बसई बालन निवासी गोपाल सिंह पुत्र दयाल सिंह रायसिख और बलजीत सिंह पुत्र कुशाल सिंह रायसिख की बाइक पर उससे वसई बालन जाते समय बस की टक्कर लगने से मौत हो गई. मौके पर खैरथल थाना अधिकारी भगवान सहाय ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और दोनों शवों को खैरथल के सेटेलाइट हॉस्पिटल में रखवा दिया गया है. 

साथ ही शवों का पोस्टमार्टम के लिए के लिए गांव से भारी संख्या में लोग हॉस्पिटल पहुंचे. जहां पर पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़े रहे जिस पर तहसीलदार मौके पर समझाइश की, लेकिन गांव वालों ने किशनगढ़ बास विधायक दीपचंद खेरिया को बुलाने पर अड़े रहें, लेकिन विधायक कुछ कारणों से बाहर होने की वजह से किशनगढ़ बॉस प्रधान बद्री प्रसाद सुमन मौके पर पहुंचकर गांव वालों को समझाइश कर पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं खैरथल थाना अधिकारी भगवान सहाय शर्मा मौके पर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Read More
{}{}