trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11358892
Home >>Alwar

लाठीचार्ज का विरोध, माली समाज ने रामगढ़ तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

माली समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन रैली निकाल सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जयपुर में सैनी समाज के प्रदर्शन के दौरान हुए पुलिस लाठीचार्ज पर आक्रोश जताया. जयपुर में आरक्षण और 11 सूत्री मांगों के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

Advertisement
लाठीचार्ज का विरोध, माली समाज ने रामगढ़ तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 19, 2022, 11:17 PM IST

Ramgarh: आक्रोशित माली समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन रैली निकाल सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जयपुर में सैनी समाज के प्रदर्शन के दौरान हुए पुलिस लाठीचार्ज पर आक्रोश जताया. जयपुर में आरक्षण और 11 सूत्री मांगों के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. माली समाज के लोगों पर लाठीचार्ज कर दी गई. इस दौरान 84 लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना को लेकर पूरे देश के माली समाज के लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- मूसेवाला को मारने के लिए राजस्थान से भेजे थे हथियार, गैंगस्टर दीपक मुंडी का खुलासा

पूरे प्रदेश में इस घटना को लेकर माली समाज के लोगो द्वारा तहसील स्तर पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जा रहा है . रामगढ़ कस्बे में माली समाज के लोगों ने भेरुजी मंदिर से आक्रोश रैली निकाल मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम को ज्ञापन सौपा.

आक्रोश रैली के दौरान माली समाज के लोगों ने राजस्थान सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए . सैनी समाज के युवा नेता कृष्ण सैनी ने बताया कि जयपुर में आरक्षण और 11 सूत्री मांगों के लिए धरने पर बैठे सैनी समाज के लोगों पर पुलिस कमिश्नर के आदेश पर बर्बरता से लाठी चार्ज कर दी गई. लाठीचार्ज में कितने बुजुर्ग और युवा गंभीर घायल हो गए थे. मासूम माली समाज के लोगों पर पुलिस की ओर से की गई लाठी चार्ज का विरोध पूरे देश में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- ढाई साल के नाती को कट्टे में डालकर ले जा रही थी भिखारन, नानी ने शोर मचाकर पकड़वाया

उसी के विरोध में प्रधान हरभजन सैनी के नेतृत्व में माली समाज के सैकड़ों लोगों विरोध प्रदर्शन रैली निकाल कर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा . ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि लाठीचार्ज पर 84 लोगों को पुलिस ने झूठे मुकदमे दर्ज कर बंद कर रखा है उन लोगों को तुरंत रिहा किया जाए. लगाए गए झूठे मुकदमों को हटाया जाए. जिस भी पुलिस कमिश्नर ने मासूम सैनी समाज के लोगों पर लाठीचार्ज के आदेश दिए हैं उसको तुरंत बर्खास्त किया जाए और आरक्षण और 11 सूत्री मांगों को विचार विमर्श कर मांग पूरी की जाए वरना पूरे राजस्थान के माली समाज के लोग बड़ा आंदोलन पर उतरेंगे जिसके जिम्मेदार सरकार खुद होगी.

ये भी पढ़ें- जेल की बैरकों में पढ़ने को मजबूर इंग्लिश मीडियम स्कूल के बच्चे, बैठने को जगह नहीं

 

Read More
{}{}