trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11395712
Home >>Alwar

अलवर में अपराधियों के हौसले बुलंद, किशनगढ़ बास में कट्टे की नोंक पर सीमेंट व्यापारी से लाखों की लूट, पकड़े गए..

राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़ बास में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. कोटकासिम के बीबीरानी कस्बे के पास गत 4 अक्टूबर को एक सीमेंट व्यापारी के साथ रात 8:15 बजे ढाई लाख रुपए की लूट को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को कोटकासिम पुलिस ने गिरफ्तार किया है.   

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 15, 2022, 11:59 AM IST

 किशनगढ़ बास: अलवर, भिवाड़ी पुलिस जिला की कोटकासिम थाना पुलिस ने एक सीमेंट व्यापारी के साथ रात में 2.50 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है, साथ ही पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात के समय काम में ली गई एक मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है.

 बीबीरानी चौकी इंचार्ज और जांच अधिकारी हैड कोंस्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि गत 4 अक्टूबर को कांकरा किशनगढ़ बास के रहनेवाले सुनील कुमार पुत्र सरजीत गुर्जर ने मामला दर्ज कराया था कि वह रात करीब 8:15 बजे अपनी सीमेंट की दुकान को बंद करके घर जा रहा था, तभी खेड़ा से गैस प्लांट के पास पीछे से दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए. उन्होंने उसकी कनपटी पर देसी कट्टा लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी. उसके हाथ में दुकान की बिक्री के ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए गहनता से जांच शुरू की. जांच के दौरान कोटकासिम थाना पुलिस ने टीम का गठन किया. साथ में साइबर सेल की भी मदद ली और करीब 50 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. घटनास्थल के आसपास के बीटीएस डाटा एकत्रित किए गए. 

पूरे मामले की गहनता से जांच करते हुए कलगांव तिजारा के रहने वाले 20 वर्षीय साहिल पुत्र रणवीर सिंह कंजर व गिरवास खैरतल के रहने वाले 19 वर्षीय अभिषेक उर्फ देव पुत्र अशोक कुमार कंजर को गिरफ्तार कर लिया है.

साथ ही इनके कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से लूटी हुई रकम की बरामदगी के प्रयास कर रही है, पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए अन्य हुई वारदातों में इन बदमाशों की भूमिका के बारे में भी पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और  MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

 

Read More
{}{}