trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11704490
Home >>Alwar

टीना डाबी की बहन रिया डाबी की मार्कशीट वायरल, जानें कितने आए थे नंबर

IAS Ria Dabi: इनदिनों सोशल मीडिया पर आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी की एक मार्कशीट खूब वायरल हो रही है. इसके चलते वह काफी चर्चा में है. जानें रिया डाबी को UPSC में कितने प्रतिशत नंबर मिले थे. 

Advertisement
टीना डाबी की बहन रिया डाबी की मार्कशीट वायरल, जानें कितने आए थे नंबर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 21, 2023, 06:43 AM IST

IAS Ria Dabi: देश की फेमस आईएएस टीना डाबी अक्सर अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हीं तरह उनकी बहन आईएएस रिया डाबी भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, इन दिनों रिया डाबी की मार्कशीट वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर आजकल आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन IAS रिया डाबी की UPSC की मार्कशीट खूब छाई हुई हैं. आईएएस रिया डाबी भी अपनी बहन की तरह एक आईएएस ऑफिसर हैं. उन्होंने साल 2020 में UPSC एग्जाम देकर 15वीं हासिल की थी. 

रिया डाबी की मार्कशीट वायरल 
रिया डाबी की जो मार्कशीट वायरल हो रही है, उसमें उन्होंने पहले पेपर में 83. 67 प्रतिशत और दूसरी बारी में उन्हें 77.50 प्रतिशत मार्क्स मिले हैं. ये  मार्कशीट सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर वायरल हो रही है और ये पोस्ट एक Rajput of India नाम के अकाउंट से शेयर की गई है. 

पहली बार में ही पास की यूपीएससी परीक्षा 
बता दें कि रिया डाबी ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है. उन्होंने यूपीएससी परीक्षा साल 2020 में दी और पहली बार में एग्जाम पास कर लिया था. रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिहलाल वह अलवर में सहायक कलेक्टर पद पर तैनात हैं. 

भोपाल में जन्मी रिया डाबी 
IAS रिया डाबी भोपाल के मध्य प्रदेश में जन्मी हैं और जब वह सातवीं कक्षा में थी, तब उनका परिवार और वह दिल्ली गया था. इसके चलते रिया ने बाकी की पढ़ाई दिल्ली से पूरी की है. 

यह भी पढ़ेंः जानें IAS टीना डाबी की छोटी बहन आईएएस रिया डाबी की Salary

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मौसम विभाग का अलर्ट, 10 दिनों तक इन जिलों में आंधी-तूफान के साथ होगी बारिश

 

Read More
{}{}