trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11383562
Home >>Alwar

हनीट्रैप मामले में उद्योग थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, महिला, रेलवे विभाग के कर्मचारी सहित पांच लोग गिरफ्तार

अलवर जिला उद्योग थाना पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में एक महिला, रेलवे विभाग के कर्मचारी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
रेलवे विभाग के कर्मचारी सहित पांच लोग गिरफ्तार.
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 06, 2022, 11:21 PM IST

Honeytrap Case in Alwar: जिला उद्योग थाना पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में एक महिला, रेलवे विभाग के कर्मचारी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.  इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए उद्योग नगर थाना प्रभारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि परिवादी द्वारा बताया गया कि मैं जैन पाइप कंपनी में काम करता हूं मेरे साथ में मेरा दोस्त जिसका नाम राजीव रवि पुत्र गोपाल राम जो कि मेरे गांव के पास का ही रहने वाला है और वर्तमान में मेरे साथ में जैन पाइप कंपनी एमआईए. में पांच 6 महीने से काम कर रहा है.

कहा- 2000 तुरंत फोन पर करो मेरी जान खतरे में है
कल कंपनी की छुट्टी थी तो मैं अपने कमरे पर था. मेरे पास 5 अक्टूबर को मेरे मोबाइल पर कॉल आया एक आदमी तेज आवाज में धमकाते हुए मेरे दोस्त राजीव कुमार से फोन पर बात करवाई और कहा कि 2000 तुरंत फोन पर करो मेरी जान खतरे में , फिर मैंने उससे पूछा क्या बात हो गई तो राजीव कुमार ने बताया कि मैं रूम से फैक्ट्री की तरफ पैदल पैदल जा रहा था तब राजीव कुमार को 4 नंबर गेट के बगल में रोड पर झाड़ियों के पास एक औरत मिली. उस औरत ने राजीव को चलने का इशारा किया फिर राजीव उसके झांसे में आ गया और औरत राजीव को झाड़ियों के पीछे ले गई उस औरत के साथ ही 3 लड़कों ने पकड़ लिया और एक मोटा आदमी है जिसका नाम जगदीश ले रहे थे, ये कह रहे थे कि इसकी औरत पिंकी के साथ तूने जबरदस्ती गलत काम किया है.

रेप केस में फंसा कर जेल भिजवाने की धमकी
उन लोगों ने पकड़कर एक थ्री व्हीलर टेंपो में बैठा लिया और मेरे साथ हाथापाई करने लगे और चाकू दिखाया. टेंपो में बैठे राजीव का वीडियो बनाया और कहा कि पैसे मंगा नहीं तो तेरे को रेप केस में फंसा कर जेल भिजवा देंगे. पैसे मंगा नहीं तो तुझे जान से मार देंगे.

ये भी पढ़ें- बस में लड़की को रोज दिखाता था अश्लील वीडियो, बोला- शादी नहीं की तो उतार दूंगा...

इस मामले में 6 लोग गिरफ्तार
इस कारण मैंने मेरे संपर्क से 2000 मांगे जिस पर 1500 डाल दिए फिर मैंने उस व्यक्ति के मोबाइल पर कॉल करना चाहा तो नंबर बंद आ रहा था उसके बाद मेरे पास में फोन आने लगा कहने लगा कि हमको अब तुम 5000 डालो मैंने कहा कि आपने तो 2000 डालने को कहा था पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर सुधीर पुत्र महेंद्र थाना नौगांवा, रेलवे कर्मचारी मनीष, विकास, संजय निवासी एनईबी थाना क्षेत्र एवं जगदीश पुत्र छोटेलाल निवासी खुटेटा कला थाना बगड़ तिराया सहित छह जनों को गिरफ्तार किया है.

Read More
{}{}