trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11422387
Home >>Alwar

पेशाब कर रहे व्यक्ति को गाय ले जाने की बात पर इतना पीटा कि भर्ती कराना पड़ा

गाय ले जाने के आरोप में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गया. इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement
पेशाब कर रहे व्यक्ति को गाय ले जाने की बात पर इतना पीटा कि भर्ती कराना पड़ा
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 02, 2022, 07:50 PM IST

Govindgarh: गाय ले जाने के आरोप में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गया. इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पीड़ित रहीम खान ने बताया कि वह अपनी बाइक लेकर पेट्रोल पंप से अपने घर लौट रहा था, तभी वह बाइक खड़ी कर रास्ते में बाथरूम करने लगा, तभी करीब तीन-चार लोग आए और उसके साथ मारपीट करने लगे. उसने मारपीट का कारण पूछा तो वह कहने लगे की गाय को कहां लेकर जा रहा है.

उसने मना किया कि वह गाय ले जाने का क्या मतलब है, ना हि उसके पास कोई गाय है. फिर वह लोग कहने लगे की तूने गाय को दूसरी तरफ भगा दिया. रहीम खान ने उन लोगों से कहा की बाथरूम करने के लिए रुका था. मारपीट में रहीम के अंदरूनी चोटें आई हैं. मामले में गोविंदगढ़ थाना पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. फिलहाल रहीम खान का इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

Read More
{}{}