trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11390984
Home >>Alwar

लड़की को खेत में बांधकर किया गैंग रेप, बोले- किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे

तिजारा में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पिता की ओर से थाने में दी शिकायत में बताया उसकी बेटी अपने खेत से चारा लेने के लिए गई थी, जहां तीन युवकों ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

Advertisement
लड़की को खेत में बांधकर किया गैंग रेप, बोले- किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 11, 2022, 10:53 PM IST

Alwar: तिजारा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पिता की ओर से थाने में दी शिकायत में बताया उसकी बेटी अपने खेत से चारा लेने के लिए गई थी, जहां तीन युवकों ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घटना की जानकारी घर पहुंच कर अपने परिजनों को दी. परिजनों ने तिजारा थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

शराब फैक्ट्री के बॉटलिंग प्लांट में आग से लाखों का नुकसान, बुरी तरह झुलसा मजदूर

घटना 10 अक्टूबर को सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है. पीड़िता के पिता ने बताया उसकी बेटी अपने खेत में रोजाना की तरह चारा लेने गई थी. इसी दौरान अजरू, शाहरुख, कासम ने उनकी बेटी को खेत में अकेला देखकर उसको जबरदस्ती पकड़कर जान से मारने की धमकी दी और मुहं चुन्नी से बांधकर बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना ली. उन्होने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो उस अश्लील वीडियो को सार्वजनिक कर बदनाम कर देंगे. 

मंदिर में दूसरा पुजारी रखा तो पुराने पंडित ने केरोसिन छिड़क कर खुद को आग लगा ली

 

Read More
{}{}