trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11235156
Home >>Alwar

अग्निपथ के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने किया सत्याग्रह, केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन

केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्नीपथ योजना के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कंपनी बाग शहीद स्मारक पर सत्याग्रह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

Advertisement
अग्निपथ के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने किया सत्याग्रह, केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jun 27, 2022, 06:38 PM IST

अलवर: केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्नीपथ योजना के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कंपनी बाग शहीद स्मारक पर सत्याग्रह कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्नीपथ योजना के विरोध में पूरे देश के अंदर कांग्रेस पार्टी द्वारा सत्याग्रह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को अग्नीपथ योजना को वापस लेना चाहिए और जिस तरह पहले सेना में युवाओं की भर्ती हुआ करती थी वैसे ही युवाओं की सेना में भर्ती की जाए .

उन्होंने कहा कि 4 साल में किस तरह युवाओं को सेना की ट्रेनिंग देना चाहते हैं सेना से रिटायर्ड होने के बाद उनका आगे क्या भविष्य होगा. इसका भी केंद्र सरकार द्वारा किसी भी तरह का कोई मार्गदर्शन या दिशानिर्देश अभी प्राप्त नहीं हुए हैं. देश के युवाओं में इस अग्निपथ योजना को लेकर भारी रोष है उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि अग्नीपथ योजना को वापस लेना होगा और सेना में जो पुरानी भर्तियां अटकी हुई है उन भर्तियों को भी शीघ्र किया जाए.

 

Read More
{}{}