trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11218176
Home >>Alwar

Viral Video: कांग्रेस पैदल मार्च के लिए जा रहे मंत्री टीकाराम जूली को दिल्ली पुलिस ने रोका

Viral Video:  राहुल गांधी को आज ईडी दफ्तर में पूछताछ लिए पेश होना था, जिसे लेकर चारों तरफ कोंग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है. इस मामले में आज अलवर से दिल्ली निकले राजस्थान के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली को दिल्ली में अंदर नहीं जाने दिया गया. 

Advertisement
Viral Video: कांग्रेस पैदल मार्च के लिए जा रहे मंत्री टीकाराम जूली को दिल्ली पुलिस ने रोका
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jun 13, 2022, 01:38 PM IST

Alwar: दिल्ली पुलिस ने राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री टीका राम जूली को दिल्ली अंदर नहीं घुसने दिया. इस दौरान उनकी और पुलिसकर्मियों में काफी नोकझोंक हुई. इसका एक वीडियो मंत्री ने खुद अपनी फेसबुक आईडी पर शेयर किया है. 

राहुल गांधी को आज ईडी दफ्तर में पूछताछ लिए पेश होना था, जिसे लेकर चारों तरफ कोंग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है. इस मामले में आज अलवर से दिल्ली निकले राजस्थान के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली को दिल्ली में अंदर नहीं जाने दिया गया. 

इस दौरान पुलिसकर्मियों और मंत्री टीकाराम जूली के बीच काफी देर तक गहमा-गहमी होती रही. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. आखिर जूली गाड़ी से निकलकर वही पटरी पर धरने पर बैठ गए. 

वहीं, जूली का कहना था कि हमे राजस्थान हाउस जाने से पुलिस कैसे रोक सकती है. यह दिल्ली पुलिस की हठधर्मिता है. इस दौरान अलवर जिला कोंग्रेस अध्यक्ष योगेश प्रधान और शिवलाल प्रधान भी मौजूद थे. 

बता दें कि राहुल गांधी को आज ईडी दफ्तर में पूछताछ लिए पेश होना था. इस पेशी को लेकर कांग्रेस ने देशभर में ईडी मुख्यालयों पर प्रदर्शन करने उतरी है. इसी के चलते सीएम अशोक गहलोत भी दिल्ली पहुंचे थे. इधर, जयपुर में राजस्थान कांग्रेस का पीसी से ईडी ऑफिस के बाहर मार्च निकाला गया, जिसे लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया.   

वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, जयराम, मलिक अर्जुन खड़गें, कैप्टन अजय यादव, जयराम रमेश औक दिग्विगज सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी, गूगल, ट्वीटर से लेकर रोड तक हल्लाबोल, सचिन पायलट ने पूछे सवाल

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}