trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11242887
Home >>Alwar

अलवर में दादागिरीः इंजीनियर को मिली धमकी, दरवाजे पर लिखा 7 जुलाई आप का आखिरी दिन है

अलवर के बहरोड़ कस्बे में बने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को बदमाशों के द्वारा जान से मारने की धमकी के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई.  

Advertisement
अलवर में दादागिरीः इंजीनियर को मिली धमकी, दरवाजे पर लिखा 7 जुलाई आप का आखिरी दिन है
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jul 03, 2022, 10:24 PM IST

Alwar: बहरोड़ कस्बे में बने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता होतीलाल यादव के कार्यालय के मुख्य द्वार पर बदमाशों ने लिखा 7 जुलाई आप का आखिरी दिन है, मैं धमकी नहीं देता. मैं काम करता हूं. इसके बाद बदमाशों के द्वारा कार्यालय के सभी ऑफिस के ताले तोड़कर अंदर रखे कागजात के साथ छेड़खानी की और डॉक्यूमेंट को बिखेर कर फरार हो गए. सोमवार को होने वाली मीटिंग की तैयारी को लेकर सभी अधिकारी रविवार को कार्यालय पहुंचे, तो कार्यालय के बाहर ताला टूटा हुआ देखा तो होश उड़ गए. फिर पुलिस को सूचना दी.

पीडब्ल्यूडी के एक्शन होती लाल ने बताया शुक्रवार को ऑफिस बंद कर गए थे सोमवार को मीटिंग होनी थी जिसको लेकर हम सभी कर्मचारी अधिकारी ऑफिस आए थे. ऑफिस आकर देखा तो मेरे दरवाजे पर कुछ लोगों के द्वारा जान से मारने की धमकी चॉक से लिखी हुई थी.

साथ ही ऑफिस के कागज आदि बाहर बिखरे पड़े थे. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई. पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है. ठेकेदारों के द्वारा इस तरह की धमकी देने का सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में मुझे नहीं पता. अब देखना है कि पुलिस कब तक बदमाशों को पकड़ पाती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}