trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11413634
Home >>Alwar

कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने हिमालय गर्म कपड़े बाजार से खरीदे स्वेटर, कहा- सर्दी शुरू हो चुकी

कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने बाजार में लगी दुकानों का अवलोकन कर दुकानों पर बिकने के लिए आए गर्म कपड़ों की वैरायटी को देखा कपड़े की अच्छी वैरायटी होने के बाद खुद स्वयं कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने अपने पर्स से पैसे निकालकर एक स्वेटर खरीदा.

Advertisement
हिमालय गर्म कपड़ों का बाजार.
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 27, 2022, 10:31 PM IST

Alwar: सर्दी की शुरुआत होते ही अलवर में गर्म कपड़ों के बाजार सजने लग गए हैं और लोग सर्दी को देखते हुए इन बाजारों में पहुंचकर तरह तरह के गर्म कपड़े खरीदने में लगे हुए हैं. ऐसे में रोड नंबर दो स्थित मेव बोर्डिंग में खाली पड़ी जमीन पर हिमालय गर्म कपड़ों का बाजार लगाया गया है. इस हिमालय गर्म कपड़े के बाजार का आज विधिवत उद्घाटन कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने फीता काटकर किया. उसके बाद हिमाचल से आए लोगों ने हिमाचल टोपी पहनाकर और दुपट्टा गले में डाल कर उनका स्वागत किया. उद्घाटन के दौरान मेव पंचायत सदर शेर मोहम्मद प्याज मंडी के व्यापारी पप्पू भाई प्रधान सहित मेव समाज के अन्य लोग मौजूद थे.

टीकाराम जूली ने खरीदा स्वेटर
उद्घाटन के बाद कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने बाजार में लगी दुकानों का अवलोकन कर दुकानों पर बिकने के लिए आए गर्म कपड़ों की वैरायटी को देखा कपड़े की अच्छी वैरायटी होने के बाद खुद स्वयं कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने अपने पर्स से पैसे निकालकर एक स्वेटर खरीदा.

टीकाराम जूली ने फीता काटकर किया उद्घाटन
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि हिमाचल से आए हुए लोगों ने यहां पर हिमालय बाजार की शुरुआत की है. जिसका उद्घाटन उनके द्वारा किया गया. उन्होंने कहा कि सर्दी शुरू हो चुकी है और शहर के बीचो बीच लगने वाले इस हिमालय बाजार में लोग बहुत खरीदारी करने के लिए आएंगे और उनको यहां पर अच्छी रेट में गर्म कपड़े उपलब्ध हो सकेंगे.

ये भी पढ़ें- बीकानेर में जब पूर्व मंत्री भाटी और राजपुरोहित हुए आमने-सामने तो एक-दूसरे पर किया कमेंट

वहीं इस मौके पर मेव पंचायत के सदर शेर मोहम्मद ने कहा कि हिमाचल से आए हुए लोगों ने मेव बोर्डिंग में हिमालय गर्म कपड़ों का बाजार लगाया है. यहां पर लोगों को अच्छी क्वालिटी और अच्छे दामों में गर्म कपड़े उपलब्ध होंगे.

Read More
{}{}