trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11453301
Home >>Alwar

बसपा कार्यकर्त्ता सम्मलेन सम्पन्न, प्रदेश अध्यक्ष बोले- 6 नहीं 60 सीटें जीतेंगे और सरकार बनाएंगे

बसपा प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह ने कहा कि बानसूर विधानसभा की सीट बसपा के लिए अच्छी सीट रही है. 

Advertisement
 बसपा कार्यकर्त्ता सम्मलेन सम्पन्न, प्रदेश अध्यक्ष बोले- 6 नहीं 60 सीटें जीतेंगे और सरकार बनाएंगे
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 22, 2022, 09:55 PM IST

Bansur: बानसूर विधानसभा क्षेत्र में आज बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ. जिसमें पार्टी के पदाधिकारीयों ने सम्बोधित करते हुए कहा कि अबकी बार 6 नहीं साठ सीटें जीतकर आएंगे. राजस्थान में हम बसपा की सरकार बनाएंगे.

बसपा प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह ने कहा कि बानसूर विधानसभा की सीट बसपा के लिए अच्छी सीट रही है. बसपा से 1998 में बानसूर में प्रदेश अध्यक्ष रहे स्व. जगतसिंह दायमा ने जीत दर्ज की थी. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से जिला स्तरीय और विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. बसपा पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य कि 2023 के विधानसभा चुनाव में इतनी सीट जीतकर आए कि किसी भी पार्टी का बहुमत नहीं मिले और बहुजन समाज पार्टी को सरकार बनाने का मौका मिले.

उन्होंने कहा कि राजस्थान के पूर्वी और शेखावाटी के 12 जिलों में 75 सीटें चिन्हित की गई हैं. जिसके लिए कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ जुटे हुए हैं. पार्टी के कार्यकर्ता सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को बसपा से जोड़ रहे हैं. हमारा लक्ष्य है कि राजस्थान में बहुजन समाजवादी पार्टी की सरकार बने. इसके लिए कार्यकर्ताओं को जोश और पार्टी की रीति नीतियों को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

उन्होनें पार्टी के टिकट से जीतने के बाद दूसरे दलों में जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राजस्थान में 2008 और 2018 में कांग्रेस और भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिला.  कांग्रेस पार्टी द्वारा हमारे विधायकों को पद या पैसों का लालच देकर खरीद लिया जाता है. 2018 के विधानसभा चुनावों में बसपा पार्टी ने अलवर जिले में किशनगढ़ और तिजारा सीट पर जीत दर्ज की थी लेकिन कांग्रेस पार्टी ने विधायकों को मोटा पैसा देकर खरीद लिया. अबकी बार राजस्थान में 6 नहीं 60 सीट जीतने का हमारा लक्ष्य है.

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Read More
{}{}