trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11319069
Home >>Alwar

BJP का अलवर में धरना प्रदर्शन, सरकार वादे पूरे करने में पूरी तरह विफल- संजय शर्मा

भाजपा की ओर से जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर संपूर्ण प्रदेश सहित अलवर जिले में राज्य सरकार की अन्याय पूर्ण दमन की नीति बेलगाम अपराध, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेलगाम भ्रष्टाचार, दलितों पर बढ़ते अत्याचार, पानी संकट, टूटी सड़के और अवैध खनन के विरोध में अलवर पर राज्य की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध विशाल धरना प्रदर्शन किया गया. 

Advertisement
धरना प्रदर्शन
Stop
Jugal Kishor |Updated: Aug 25, 2022, 04:52 PM IST

Alwar: भाजपा की ओर से जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर संपूर्ण प्रदेश सहित अलवर जिले में राज्य सरकार की अन्याय पूर्ण दमन की नीति बेलगाम अपराध, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेलगाम भ्रष्टाचार, दलितों पर बढ़ते अत्याचार, पानी संकट, टूटी सड़के और अवैध खनन के विरोध में अलवर पर राज्य की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध विशाल धरना प्रदर्शन किया गया. 

इस दौरान शहर विधायक संजय शर्मा नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. शहर विधायक संजय शर्मा ने बताया कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार को बने हुए साढ़े तीन साल से ऊपर का समय हो चुका है लेकिन सरकार पूरी तरह अपने किए हुए वादों पर पूरी तरह विफल साबित हुई है. 

यह भी पढ़ें - पीएम किसान सम्मान निधि पर बड़ी अपडेट, इन किसानों को नहीं मिलेगी किस्त, किनका नाम कटा ?

अलवर जिले में टूटी सड़कें, अवैध खनन, बिगड़ती कानून व्यवस्था सहित पानी का संकट बढ़ता जा रहा है लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. आए दिन अवैध खनन बढ़ रहा है इसलिए अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं

Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Read More
{}{}