trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12088493
Home >>Alwar

Kotputli News: कैंपर की टक्कर से बाइक सवार घायल, पिता को लेने आया था बहरोड़

Rajasthan News: बहरोड़ में अलवर रोड पर 31 जनवरी ( बुधवार) को एक कैंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद कैंपर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, घायल बाइक सवार को स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Advertisement
Kotputli News: कैंपर की टक्कर से बाइक सवार घायल, पिता को लेने आया था बहरोड़
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 01, 2024, 07:17 AM IST

Behror News: कोटपूतली- बहरोड़ जिले से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बहरोड़ में अलवर रोड पर हरियाणा नम्बर की कैंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सहित चालक दूसरे साइड में जा गिरा. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कैंपर गाड़ी बाइक को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर को कुदते हुए दूसरी सड़क पर जा पहुंची. वहीं, पलक झपकते ही बाइक कबाड़ में तब्दील हो गई. 

पिता को लेने के लिए बहरोड़ आया था युवक 
तेज धमाका और हादसे को देखकर आसपास के दुकानदारों और राहगीरों में हड़कंप मच गया. वहीं, चालक को गंभीर चोटें आई है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे के बाद कैंपर गाड़ी का चालक मौके से कैंपर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, घायल बाइक सवार युवक राजेश कुमार (33) पुत्र अशोक कुमार करनीकोट का रहने वाला है जो अपने पिता को लेने के लिए मोटरसाइकिल से बहरोड़ आया था. 

पुलिस दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर थाने लाई 
घायल राजेश कुमार ने बताया कि उसके पिता बुधवार ( 31 जनवरी ) सुबह दवा लेने के लिए बस से जयपुर गए थे. वो वहां से वापस लौट रहे थे, तो उन्हें लेकर गांव जाना था. इसलिए मै बहरोड़ आया था. राजेश कुमार ने बताया कि अलवर रोड पर पीछे से तेज गति से आ रही कैंपर ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक और अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए बहरोड़ से अलवर की तरफ जा रही सड़क पर जा गिरी. वहीं, कैंपर के आगे के हिस्से में नीचे मोटरसाइकिल दब गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. उन्होंने बताया कि सूचना के बाद बहरोड़ सदर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर थाने ले आई. 

ये भी पढ़ें- निहालगंज पुलिस कर रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, 2 बदमाश समेत 1 फरार आरोपी गिरफ्तार

Read More
{}{}