trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11384724
Home >>Alwar

Bansur: कई नोटिस के बावजूद नहीं हटाया कब्जा, प्रशासन ने 3 दुकानों को सीज कर दिया

पंचायत में अवैध निर्माण कर अतिक्रमण करने के मामले में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 3 दुकानों को सीज किया है. सरपंच मुकेश जलेवा ने बताया कि रामपुर ग्राम पंचायत में ग्राम पंचायत की दुकानों पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था.

Advertisement
Bansur: कई नोटिस के बावजूद नहीं हटाया कब्जा, प्रशासन ने 3 दुकानों को सीज कर दिया
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 07, 2022, 07:58 PM IST

Bansur: गांव रामपुर ग्राम पंचायत में अवैध निर्माण कर अतिक्रमण करने के मामले में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 3 दुकानों को सीज किया है. सरपंच मुकेश जलेवा ने बताया कि रामपुर ग्राम पंचायत में ग्राम पंचायत की दुकानों पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था.

Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत

वहीं, दुकानों का कई सालों से किराया बाकी चल रहा था, जिसको लेकर उनको बार-बार नोटिस देकर दुकान खाली करने के आदेश जारी किए जा चुके थे, लेकिन दुकानदार दुकान खाली नहीं कर रहे थे, जिसको लेकर सरपंच ने इसकी शिकायत बानसूर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी को की गई और बानसूर उपखंड अधिकारी के दिशा निर्देशानुसार तहसीलदार और विकास अधिकारी सहित पुलिस प्रशासन का जाब्ता मौके पर पहुंचा. ग्राम पंचायत की दुकानों पर हो रहे अवैध कब्जे को तीन दुकानों को सीज करने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक

ग्राम पंचायत के सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत की ओर से दुकान दूसरे के नाम से किराए पर दी हुई है और दूसरे लोगों ने कई सालों से ग्राम पंचायत की दुकानों पर उनमें सब्जी, रेडीमेड और इलेक्ट्रॉनिक की दुकान कर रखी हैं. लेकिन दुकानदारों की ओर से ग्राम पंचायत को दुकानों का कोई भी किराया नहीं दिया जा रहा था, जिनको बार-बार किराए नामे के लिए नोटिस जारी किया गया था. दुकानदार दुकान खाली करने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे और अवैध कब्जा कर के बैठे हुए थे. इस दौरान ग्राम पंचायत रामपुर में तीन दुकानों को सीज किया गया वही बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तथा प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद थे वही चीज कार्रवाई के दौरान दुकानदारों में हड़कंप मच गया.

Read More
{}{}