trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11485578
Home >>Alwar

बानसूर: भैंस चराने की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन हुए घायल

Bansur, Alwar: राजस्थान के अलवर के नारायणपुर थाना क्षेत्र गांव खरखड़ी कला में भैंस चराने की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनो पक्षों में मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट कर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें दूसरे पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. 

Advertisement
बानसूर: भैंस चराने की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन हुए घायल
Stop
Jugal Kishor |Updated: Dec 14, 2022, 05:56 PM IST

Bansur, Alwar: राजस्थान के अलवर के नारायणपुर थाना क्षेत्र गांव खरखड़ी कला में भैंस चराने की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनो पक्षों में मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट कर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें दूसरे पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस घटना में जगदीश, कालू, रामकरण, तीजा, बर्फी देवी और हीरा देवी घायल हो गए. इन सभी घायलों का इलाज राजकीय सामान्य चिकित्सालय अलवर में इलाज चल रहा है. 

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार महिला बर्फी, हीरा देवी भैंसों को चराने के लिए पास के जंगलों में गई हुई थी. इसी दौरान गांव के ही प्रहलाद, रोशन, रमेश और रोहताश ने उनके साथ अभद्रता की और जिस पर उक्त महिलाओं ने शोर मचाया, जिसकी सूचना महिला के परिजनों को लगी तो उनके परिजन बीच-बचाव करने के लिए वहां पहुंचे जहां पर कालू जगदीश, रामकरण ने महिलाओं पर लाठी-डंडो और सरियों से उन पर हमला कर दिया, जिसमें सभी छह लोग घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया

घायलों को ग्रामीणों की मदद से नारायणपुर पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत होने के चलते सभी को अलवर सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं पीड़ितों का कहना है कि झगड़े के मामले में नारायणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मारपीट करने वाले लोगों को गिरफ्तार नहीं किया है.

खबरें और भी हैं...

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन

Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी

Read More
{}{}