trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11471729
Home >>Alwar

अलवर में बजरंग दल के संयोजक को मिली धमकी, कहा- 'बीच में आओगे तो गोली मार दूंगा'

 Shooting Threat in Alwar: विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष दिलीप मोदी ने बताया कि बजरंग दल के संयोजक संजय पंडित को धमकी मिली, कहा कि अगर बीच में आओगे तो गोली मार दूंगा. अलवर में कार्यकर्ताओं को मिल रही धमकियों को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.

Advertisement
बजरंग दल के संयोजक को मिली धमकी.
Stop
Jugal Kishor |Updated: Dec 05, 2022, 05:56 PM IST

 Shooting Threat in Alwar: राजस्थान के अलवर में 'लव जिहाद' का एक मामला सामने आने के बाद इसके विरोध में राजपूत समाज सेवा समिति ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है. समिति के लोगों ने कहा कि अगर प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो आने वाले समय में इस संबंध में प्रदर्शन किया जाएगा.

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की और से आज अलवर में बढ़ रही लव जेहाद, भूमि जेहाद की घटनाएं व परिषद के कार्यकर्ताओं को विधर्मी लोगों से मिल रही धमकियों और झुठे मुकदमों में फसाने के विरोध में विवेकानन्द चौक से एकत्रित होकर जिला कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.

विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष दिलीप मोदी ने बताया कि अभी 10 दिन पहले एक नाबालिक बच्ची को स्कूल से एक विधर्मी भगा कर ले गया. इस पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया गया उसके बाद विधर्मी ने बजरंग दल के संयोजक संजय पंडित को कहा की अगर बीच में आओगे तो गोली मार दूंगा. 

इसके अलावा गौ रक्षा प्रमुख पर मुकदमा दर्ज किया गया इसलिए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा और कहा कि विश्व हिंदू परिषद लगातार हिंदू हित के लिए कार्य कर रही है. साथ ही लव जिहाद की जो घटनाएं हो रही है उनको रोकने का काम कर रही है. इसके अलावा जो धर्मांतरण हो रहा है उसको भी रोकने का काम भी हिंदू परिषद कर रही है.

ये भी पढ़ें- Sirohi : सिरोही में भील हत्याकांड के बाद तनाव, सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया

विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष ने आगे बताया कि जिस तरह बजरंग दल के संयोजक को गोली मारने की धमकी दी गई उस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. अगर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो विश्व हिंदू परिषद धरना प्रदर्शन करेगी.

Read More
{}{}