trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12134525
Home >>Alwar

अंजू का बड़ा खुलासा, हिंदुस्तानी पति पाकिस्तानी शौहर दोनों से है कॉन्टेक्ट, बच्चों की कस्टडी को लेकर जानें क्या कहा

Anju aka fatima big revelation : भिवाड़ी से पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने गई अंजू ऊर्फ फातिमा को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया. जहां पर अंजू ने अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास होने की बात कही है, भिवाड़ी में अंजू की बेटी भी अंजू के साथ ही आई थी.

Advertisement
अंजू का बड़ा खुलासा.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 29, 2024, 05:35 PM IST

Anju aka fatima big revelation : भिवाड़ी से पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने गई अंजू ऊर्फ फातिमा को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया. जहां पर अंजू ने अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास होने की बात कही है, भिवाड़ी में अंजू की बेटी भी अंजू के साथ ही आई थी.

एक वकील से बात करने के लिए अंजू अपनी बेटी के साथ भिवाड़ी पहुंची थी, जहां पर जी राजस्थान से खास बातचीत में अंजू ने बच्चों की कस्टडी खुद के पास होने का खुलासा किया साथ ही अंजू के पति के द्वारा लगाई गई भिवाड़ी में एक एफआईआर को लेकर भी उसे मिली क्लीनचिट मिलने का खुलासा किया है.

पाकिस्तान वापस जाने को लेकर अंजू मुस्कुराई और जल्द ही नया फैसला सुनाने की बात कही, वहीं अरविंद के साथ रहने को लेकर अंजू ने कहा कि हिंदुस्तानी पति अरविंद और पाकिस्तानी पति नसरुल्ला दोनों से कॉन्टेक्ट में है, अभी बेटी का पेपर होने की वजह से वो बेटी को दिल्ली से भिवाड़ी अरविंद के पास छोड़ने आई है.

बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू की चर्चाएं देशभर में है. अंजू हमेशा सुर्खियों में बनी है.  कुछ दिनों पहले उसके धर्म परिवर्तन करके फातिमा बनने और नसरुल्ला से शादी करने की भी खबरें तक आई थीं.  तो कभी नसरुल्ला ने दावा किया था कि पाकिस्तान सरकार उसे नौकरी देगी.  नसरुल्ला ने अंजू पर किसी भी तरह का दबाव होने से भी इनकार किया था. उसने कहा कि अंजू जो कुछ भी कर रही है वह अपनी मर्जी से कर रही है.  धर्मांतरण को लेकर भी खबरें आई थी जिस पर नसरुल्ला ने इनकार कर दिया था.

Read More
{}{}