trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11303674
Home >>Alwar

अलवर के मेटल स्क्रैप व्यापारी को मारकर रेवाड़ी में दफनाया, 2 दिन बाद शव हुआ बरामद

मंगत अरोड़ा के गले मे तार डाल कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी, मंगत की हत्या का प्लान पहले से ही था, इसलिए अंकित बहालिया ने अपने गोदाम में कई दिन पहले ही गड्ढा खुदवा लिया था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के साथ  मुख्य आरोपी अंकित को भी लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
अलवर के मेटल स्क्रैप व्यापारी को मारकर रेवाड़ी में दफनाया, 2 दिन बाद शव हुआ बरामद
Stop
Jugal Kishor |Updated: Aug 15, 2022, 04:27 PM IST

Alwar: अलवर से पांच दिन पूर्व लापता हुए मेटल स्क्रैप का कारोबारी हरियाणा के रेवाड़ी में हत्या कर उसकी लाश को जमीन में दफन किये जाने की वारदात सामने आई है. रेवाड़ी पुलिस ने इस हत्या का खुलासा किया है और मुख्य आरोपी को लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अलवर के स्कीम नम्बर दो निवासी 53 वर्षीय स्क्रैप व्यपारी मंगतराम अरोड़ा 10 अगस्त को अलवर से रेवाड़ी किसी अंकित नाम के व्यपारी से 12 लाख रुपए की अपनी उगाही करने मोटरसाइकिल पर रेवाड़ी गया था, लेकिन देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने कोतवाली थाना अलवर में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. व्यापारी का जब दो दिनों तक भी कोई खबर नहीं लगी तो, परिजनों और अलवर के व्यपारियों में आक्रोश बढ़ता देख अलवर एसपी तेजस्वीनी गौतम ने परिजनों के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कराकर रेवाड़ी भिजवाई.

इस मामले में पुलिस अनुसंधान में व्यपारी मंगत अरोड़ा की लास्ट मोबाइल लोकेशन विलासपुर में मिली. पुलिस ने रेवाड़ी में भी मेटल कारोबार से जुड़े अंकित बहालिया नामक व्यपारी से भी पूछताछ की जिसमे अंकित बहालिया ने बताया मंगत अरोड़ा को उसने उसके 12 लाख रुपए दिए. उसके बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से पैसे लेकर निकल गया. पुलिस को रेवाड़ी क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी मिली, लेकिन मंगत अरोड़ा का कोई पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें : जालोर में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- व्यवस्था लाचार

हत्या की पहले से की साजिश 

मंगत अरोड़ा की हत्या के बाद उसके शव को रेवाड़ी के एक गोदाम में करीब 20 फिट नीचे दबा रखा था. आरोपी अंकित बहालिया ने ही अपने एक ममेरे भाई मनोज और एक अन्य के साथ मंगत की हत्या की साजिश रची थी, तीनों ने मंगत अरोड़ा के गले मे तार डाल कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी, मंगत की हत्या का प्लान पहले से ही था, इसलिए अंकित बहालिया ने अपने गोदाम में कई दिन पहले ही गड्ढा खुदवा लिया था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के साथ  मुख्य आरोपी अंकित को भी लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया गया है.

जयपुर जिले के लिए यहाे क्लिक करें.

अन्य खबरें : सिर पर 2 सिलेंडर और हाथों में तिरंगा, Video के जरिए क्या कहना चाहता है ये लड़का

Read More
{}{}