trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12176302
Home >>Alwar

Alwar News: रामगढ़ में ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, सहजपुर ITI कॉलेज जा रहे थे युवक

Alwar News: अलवर के रामगढ़ उपखंड क्षेत्र के शीतल के पास रूपारेल नदी पुलिया पर सड़क हादसा हुआ है. रामगढ़ में ट्रक ने तीन युवकों को कुचला है. सहजपुर ITI कॉलेज जा रहे थे बाइक से युवक.

Advertisement
रामगढ़ में ट्रक ने तीन युवकों को कुचला.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 27, 2024, 02:45 PM IST

Alwar News: अलवर के रामगढ़ उपखंड क्षेत्र के शीतल के पास रूपारेल नदी पुलिया पर तेज गति में अनियंत्रित होकर आ रहे ट्रक चालक ने बाइक पर सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक हुई की एक युवक सुरेश कुमार पुत्र रामेश्वर जाति ओड राजपूत उम्र 19 साल निवासी टिकरी गोविंदगढ़ की मौके पर मौत हो गई.

दो युवकों मोहित पुत्र कश्मीर चंद उम्र 18 वर्ष को व अजय राजपूत पुत्र यशवंत सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी टिकरी घायल अवस्था में बड़ौदामेव अस्पताल पहुंचाया. 

सहजपुर आईटीआई कॉलेज में पढ़ते हैं

जहां से एक युवक की सिर में हेडइंजरी होने के कारण उसे अलवर रेफर कर दिया गया.परिजनों ने बताया कि तीनों युवक रंडवा पुठ के पास सहजपुर आईटीआई कॉलेज में पढ़ते हैं.कॉलेज में पढ़ने के लिए तीनों बाइक पर जा रहे थे. ट्रक कि चपेट में आने सें सुरेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही मोहित व अजय की गंभीर हालत है.थानाधिकारी बनेसिंह मीणा ने बताया कि रूपा रेल नदी पुलिया पर एक्सीडेंट की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचे. तो पता लगा कि ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिए.

 अलवर रेफर कर दिया गया है

बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.बाकी घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से बडौदामेव सीएचसी भर्ती कराया है. जहां से एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलवर रेफर कर दिया गया है.वहीं, मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है .परिजनों के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा और मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Reporter- Swadesh Kapil

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड, कड़ी सुरक्षा में आरोपियों से हो रही पूछताछ, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Read More
{}{}