trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11753563
Home >>Alwar

अलवर: बेटे की शादी में निकाले गए बिंदोरा में समुदाय विशेष के युवाओं ने दिखाई दंबगाई, किया गया पथराव

अलवर न्यूज: खोह गांव में दलित परिवार के बेटे की शादी में निकाले गए बिंदौरा में समुदाय विशेष के युवाओं ने दबंगाई दिखाई.डीजे पर महिलाओं के साथ नाचने से मना करने पर पथराव किया गया.

Advertisement
अलवर: बेटे की शादी में निकाले गए बिंदोरा में समुदाय विशेष के युवाओं ने दिखाई दंबगाई, किया गया पथराव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 25, 2023, 05:48 PM IST

Ramgarh,Alwar: रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खोह में बाबूलाल की बेटे की शादी में डीजे से बिंदोरा निकालने का कार्यक्रम चल रहा था. परिवार की महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थी तो अचानक गांव के ही समुदाय विशेष के युवा बाइक पर आए और बिंदोरा कार्यक्रम में महिलाओं के साथ जबरन डांस करने लगे . 

 बिंदोरा कार्यक्रम में पथराव

जब दलित परिवार के लोगों ने इसका विरोध जताया और उन दबंग युवकों महिलाओं के साथ डांस करने के लिए मना किया तो उन्होंने अपने परिवार के 20 से 25 लोगों को बुला लिया और छत पर चढ़कर बिंदोरा कार्यक्रम में पथराव चालू कर दिया. जिसमें कई लोगों के चोट लगी है . घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो क्वाआरटी सहित भारी पुलिस बल के साथ एडिशनल एसपी शंकर लाल मीणा व थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे.

घटना का जायजा लेने के बाद पुलिस 10 से 12 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. वहीं पीड़ित बाबूलाल मेघवाल का कहना है कि समुदाय विशेष के लोग दलित परिवार की प्रत्येक शादी में इस तरह दबंगई दिखाते हैं लेकिन दलित परिवार के लोग इनकी दबंगई के कारण रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर पाते हैं . 

दलित समाज के लोगों में भारी आक्रोश

पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को धारा 151 में बंद कर एसडीएम के समक्ष पेश किया है बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर रखा है . तीन आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस ने दलित परिवार के साथ की गई मारपीट के मामले में एसटी एससी एक्ट व मारपीट की विभिन्न धाराओं मामला दर्ज कर लिया है . मामले की जांच डीएसपी सुरेश कुुडी कर रहा है . इस मामले को लेकर दलित समाज के लोगों में भारी आक्रोश है .

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Read More
{}{}