trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12373909
Home >>Alwar

Alwar Crime: बागेश्वर धाम कार्यक्रम में आई महिला को होटल में ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल फिर...

Alwar Crime News: अलवर शहर में अरावली विहार थाना पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रेप करने वाले आरोपी जयपुर निवासी युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया है. आरोपी ने महिला को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बना ली. 

Advertisement
Alwar Crime
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 08, 2024, 12:11 PM IST

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर शहर में अरावली विहार थाना पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रेप करने वाले आरोपी जयपुर निवासी युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया है. थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया कि करीब महीने भर पहले एक महिला ने जयपुर के युवक नवीन सोनी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था.

 

महिला के अनुसार वह पिछले साल अलवर में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आई थी. उस समय उसकी मुलाकात जयपुर के नवीन सोनी से हुई. आरोपी ने महिला को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बना ली. जिसके तहत बार-बार महिला से दुष्कर्म करता रहा और ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए भी हड़प लिए. 

 

महिला ने युवक पर रेप के अलावा पैसे और सोने चांदी के जेवर हड़पने का आरोप भी लगाया है. एक महीने पहले दर्ज हुए मुकदमें में पुलिस ने जयपुर के झोटवाड़ा से आरोपी को अरेस्ट किया और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. जहां से न्यायालय द्वारा 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया.

 

पढ़ें एक और बड़ी खबर-

सरमथुरा उपखंड के डांग इलाके में लगातार हो रही भारी बारिश से नदी-नाले एवं एनीकट उफान पर है. बारिश का सबसे ज्यादा असर सरमथुरा उपखंड इलाके में देखा जा रहा है. उपखंड की मुख्य खरेर नदी में डांग क्षेत्र के पानी की लगातार आवक हो रही है. जिससे खरेर नदी की रपट पर पानी की चादर चलने लगी है. वहीं बरसात के बाद पार्वती बांध के जलस्तर में भी लगातार बढोत्तरी हो रही है.

 

गुरुवार सुबह बांध का गेज 219.40 मीटर पर पहुंच गया हैं. क्षेत्र में भारी बारिश के बाद आसपास के ग्रामीण पार्वती बांध पर पहुंच मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं. मौसम विभाग पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी दे रहा है और पूर्वी राजस्थान में लगातार बारिश का दौर बना हुआ है, जिससे आगे आने वाले दिनों में भारी बारिश की संभावना दिखाई दे रही है.

Read More
{}{}