trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11812825
Home >>Alwar

Alwar News: शादी के बाद परवान चढ़ा पत्नी का प्यार,प्रेमी के साथ मिलकर ले ली जान!

Alwar News: प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया,और बानसूर के बाईपास पर एक खाली प्लाट में दफना दिया. दोनों ने मिलकर 31 जूलाई की शाम 7 बजे के क़रीब दिल्ली में युवक की हत्या कर दी और 31 जुलाई की रात को ही शव को बानसूर लेकर आए और बाईपास पर खाली प्लाट में शव को दबा दिया.

Advertisement
Alwar News: शादी के बाद परवान चढ़ा पत्नी का प्यार,प्रेमी के साथ मिलकर ले ली जान!
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 06, 2023, 05:57 PM IST

Alwar News: अलवर में अंधा प्रेम ने एक जान ले ली है,प्रेमी बानसूर के लेकड़ी के मेहताला की ढाणी का रहने वाला है, और उड़ीसा में सीआरपीएफ में तैनात है. वहीं प्रेमिका भी सीआरपीएफ दिल्ली में तैनात है. दोनो ने मिलकर 31 जूलाई की शाम 7 बजे के क़रीब दिल्ली में युवक की हत्या कर दी और 31 जुलाई की रात को ही शव को बानसूर लेकर आए और बाईपास पर खाली प्लाट में शव को दबा दिया.

श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुई थी मुलाकात

मामला भरतपुर के डीग के खोह थाने का है, जहां पूनम जाट(35) ने सीआरपीएफ में तैनात अपने प्रेमी बानसूर निवासी रामप्रताप पुत्र मातादीन गुर्जर के साथ मिलकर अपने पति संजय जाट की दिल्ली में गला घोंटकर हत्या कर दी. दोनों का पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की मुलाकात श्रीनगर एयरपोर्ट पर ढाई साल पहले हुई थी.

 दिल्ली में सीआरपीएफ में तैनात 

खोह थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि दोनों का पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला दिल्ली में सीआरपीएफ में तैनात है. महिला ने 31 जुलाई को अपने पति को फोन कर दिल्ली बुला लिया, और शाम को अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद सबको बानसूर लेकर आए और बानसूर बाईपास पर एक खाली प्लॉट में दफना गए.

पुलिस ने आज आरोपी युवक की निशानदेही पर शव को जमीन से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम करवाया है.पुलिस ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

Reporter-Arun Vaishnav

 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन, बातचीत हुई लीक!

 

Read More
{}{}