Home >>Alwar

बर्डोद नगर पालिका में ढाई माह से नरेगा मजदूरों को मजदूरी ना निलने पर हंगामा, चेयरमैन के खिलाफ नारेबाजी

Alwar News: बहरोड उपखंड के बर्डोद नगरपालिका में मजदूरों ने जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि ढाई महीने से नरेगा मजदूरों को मजदूरी नहीं मिलने से उनमें गुस्सा है. नाराज मजदूरों ने नगर पालिका कार्यालय चेयरमैन का विरोध किया और मुर्दाबाद के नारे लगाए .  

Advertisement
बर्डोद नगर पालिका में ढाई माह से नरेगा मजदूरों को मजदूरी ना निलने पर हंगामा, चेयरमैन के खिलाफ नारेबाजी
Stop
Jugal Kishor |Updated: May 09, 2023, 09:32 PM IST

Alwar, Behror: बहरोड उपखंड के बर्डोद नगरपालिका में ढाई महीने से नरेगा मजदूरों को मजदूरी नहीं मिलने से नाराज मजदूरों ने नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया. साथ ही नगर पालिका चेयरमैन के खिलाफ विरोध जताते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए .

नरेगा मजदूरों ने बताया कि पिछले ढाई महीने से मजदूरों की मजदूरी नहीं मिली है जिसके चलते सैकड़ों मजदूरों का गुस्सा फूटा और नगरपालिका पहुंचकर विरोध जताने लगे . पूरा मामला बर्डोद नगरपालिका का है . जहां पर पिछले ढाई महीनों से नगर पालिका के द्वारा मजदूरों का भुगतान नहीं किया गया जिसके चलते उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था और मंगलवार दोपहर को नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर नगर पालिका चेयरमैन मुर्दाबाद, हमारा भुगतान हमें दो के नारे लगाए . 

मीडिया से बात करते हुए कहा मजदूरों ने कहा की ढाई महीने से हम नरेगा में काम कर रहे हैं लेकिन हमारा भुगतान नहीं किया गया है जिसके चलते घर का राशन खत्म हो गया है ना तो नगरपालिका चेयरमैन इस और ध्यान दे रही है और ना ही प्रशासन . अब हम जाएं तो कहां जाएं. बर्डोद नगरपालिका में अचानक से हुए हंगामे के बाद बाहर के लोग जमा हो गए और तरह तरह की बातें करने लगे. आपको बता दें कि 6 महीने पहले ही बर्डोद ग्राम पंचायत थी. जिसको 6 महीने पहले ही नगर पालिका का दर्जा मिला है . 

नगरपालिका में कुछ समय पहले ही ईओ लगाया गया है जिसके कारण नरेगा मजदूरों का भुगतान नहीं किया गया था . जब इस मामले में नगर पालिका चेयरमैन पूजा नीम्भोरिया से बात की तो उन्होंने कहा कि मेरे बस में कुछ नहीं है . जब तक ईओ कार्यभार नहीं संभालेगा तब तक मजदूरों का भुगतान नहीं होगा. मैं कोशिश करूंगी कि जल्द से जल्द ईओ अपना कार्यभार संभाले . और नरेगा मजदूरों का भुगतान उनको मिल सके.

यह भी पढे़ं- 

Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बर्फबारी के बीच -15 डिग्री ठंडे पानी में लगाई डुबकी, देखें ये हॉट वीडियो

Laal Salaam: रजनीकांत का धाकड़ लुक आया सामने, लाल सलाम में 'मोइदीन भाई' के किरदार में दिखेंगे 'थलाइवर'

 

{}{}