trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11457149
Home >>Alwar

अलवर: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत दूसरा गंभीर घायल

Alwar News: राजस्थान के अलवर के उद्योग नगर में एक ट्रक ने बपाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.  

Advertisement
अलवर: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत दूसरा गंभीर घायल
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 25, 2022, 12:59 PM IST

Alwar News: राजस्थान के अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र देसूला डेयरी के पास बाइक सवार दो व्यक्तियों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठा दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

वहीं घटना के बाद ट्रक के खल्लासि के साथ मौके पर लोगों ने मारपीट कर दी, जिसमें खलासी शाकिर निवासी मुगस्का घायल हो गया और उसका भी इलाज अस्पताल में जारी है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

पुलिस ने बताया कि मृतक किशोरी लाल जाटव और विश्राम दोनों बाइक पर बैठकर बख्तल की चौकी से राशन का सामान लेकर अपने घर देसूला लौट रहे थे, तभी देसूला डेयरी के समीप ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

जहां उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और उसके साथी विश्राम जाटव निवासी देसूला का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक किशोरी लाल जाटव के 4 बच्चे हैं और वह मेहनत मजदूरी करके अपने घर का पालन पोषण करता था, लेकिन उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई, जैसे ही मृतक किशोरी लाल जाटव की मृत होने की सूचना परिजनों को लगी परिवार में मातम छा गया.

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Read More
{}{}